अपना शहर चुनें

States

रायपुर: खुद को कुंवारा बताकर एक बच्‍चे के पिता ने नर्सिंग की छात्रा से किया प्‍यार का नाटक, फिर अननैचुरल सेक्‍स

राजधानी रायपुर के डीडी नगर थाने में एक युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. (प्रतिकात्मक फोटो)
राजधानी रायपुर के डीडी नगर थाने में एक युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. (प्रतिकात्मक फोटो)

मामले की जांच रायपुर के डीडी नगर थाने की टीम कर रही है. धमकाने के बाद बुरी तरह से डरी-सहमी युवती की काउंसिलिंग कराई जा सकती है, ताकि वह आरोपी के खिलाफ मजबूती के साथ बयान दर्ज करा सके.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 2:44 PM IST
  • Share this:
रायपुर. राजधानी रायपुर के डीडी नगर थाने में एक युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. आरोपी एक जिम संचालक (Gym trainer) है. युवती फिट रहने के लिए आरोपी के जिम में जाती थी. इसी दौरान उसकी आरोपी से जान-पहचान हुई. युवती का दावा है कि जिम संचालक ने खुद को कुंवारा बताकर उनसे दोस्ती की. कुछ दिनों में दोनों के बीच प्रेम पनपा और वह मिलने लगे. इसके बाद आरोपी ने युवती के साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध (Unnatural sex) बनाए.

जब युवती ने इसका विरोध किया तो जान से मारने की धमकी देकर रेप करता रहा. युवती ने आरोपी की सच्चाई जानने की कोशिश की तो वह एक बच्चे का पिता निकला. सच्चाई जानने के बाद युवती ने हिम्मत दिखाकर आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. मामले में आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, करीब 5 महीने पहले रायपुर की एक युवती की मुलाकात विनोद जांगड़े नाम के जिम ट्रेनर से हुई थी. आरोपी मूलत: अमलेश्वर के पास मगरघटा गांव का रहने वाला है. दोनों एक साथ जिम करते और आरोपी ट्रेनर ने फिटनेस टिप्स देकर युवती को इंप्रेस कर लिया. पीड़ित युवती बीएससी नर्सिंग (Bsc Nursing) की पढ़ाई कर रही है. शहर में एक किराए के मकान में वह अकेली रहती हैं. आरोपी ने युवती को पूरी तरह से भरोसे में लेने के बाद कथित तौर पर पीड़ि‍ता से कहा कि वह काफी दूर से रायपुर आता है, ऐसे में क्या वह कभी-कभार युवती के रूम पर ही रुक सकता है. लड़की ने हामी भर दी.



इसके बाद आरोपी अक्सर युवती के कमरे पर ही रहने लगा. युवती से प्यार का इजहार करने के बाद शादी का झूठा वादा भी किया. शुरुआत में सब ठीक था. फिर आरोपी अप्राकृतिक संबंध बनाने लगा. युवती को यह अच्छा नहीं लग रहा था, उसने एक दो बार विरोध भी किया, मगर आरोपी नहीं माना. युवती भी शादी की चाहत में सहती रही. शादी की प्लानिंग की वजह से एक दिन वह अपने दोस्त के जरिए युवक के गांव की जानकारी ले रही थी. इस दौरान उसे पता चला कि आरोपी पहले से ही शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है.
सच्चाई सामने आने के बाद भी आरोपी युवती को फुसलाने की कोशिश की, लेकिन युवती नहीं मानी. आरोपी ने फिर से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की, मगर युवती ने इनकार कर दिया. इस पर आरोपी ने युवती से शादी करने से मना कर दिया. जब युवती ने उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात की तो आरोपी ने युवती को जान से मारने की धमकी दे डाली. डर की वजह से युवती ने सारी बात परिवार के लोगों को बताई और मामला थाने पहुंचा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज