बाइक की डिक्की में रखे थे पैसे, वापस आया तो मिले गायब

सहकारी बैंक से 1 लाख 20 हजार रुपए निकालने के बाद घर लौट रहे किसान से अज्ञात अपराधियों ने पैसे लूट लिए.

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: January 22, 2019, 11:39 AM IST
बाइक की डिक्की में रखे थे पैसे, वापस आया तो मिले गायब
बाइक की डिक्की में रखे थे पैसे, वापस आया तो मिले गायब
Raghwendra Sahu
Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: January 22, 2019, 11:39 AM IST
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के माना थाना क्षेत्र में दो बदमाशों ने एक किसान से 1 लाख 20 हजार रुपए की उठाईगिरी कर ली. बता दें कि जिले के धरमपुरा गांव का रहने वाला किसान तोरणलाल पटेल कुरुद क्षेत्र के सहकारी बैंक से 1 लाख 20 हजार रुपए निकालने के बाद अपने घर लौट रहा था. किसान ने रुपए अपनी बाइक की डिक्की में रखी थी. इस बीच माना बस्ती के एक होटल में किसान पानी पीने के लिए रुका, लेकिन जब वो वापस आया तो उसके रुपए डिक्की से गायब हो चुके थे. पीड़ित की मानें तो दो बाइक सवारो ने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल, मामले में शिकायत होने पर माना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

गौरतलब हो कि बीते दिनों जांजगीर चांपा जिले में भी अज्ञात अपराधियों ने धान बिक्री के पैसे बैंक से निकालकर घर जा रहे एक किसान से 1 लाख रुपए लूट लिए थे. चंद्रपुर के रहने वाले लोकनाथ देवांगन (किसान) जिला सहकारी बैंक से 1 लाख रुपए निकालकर अपने घर जा रहे थे. तभी चंद्रपुर के नगर पंचायत चौक के पास बाइक खराब होने के चलते अपनी गाड़ी को बनवाने के लिए दुकान में रुक गया. इसके बाद नोटों से भरा बैग बाइक में ही छोड़कर दुकान संचालक को पैसे देने अंदर दुकान में चला गया. किसान जब वापस आया तो उसका बैग अपराधी लेकर भाग चुके थे.

ये भी पढ़ें:- गाड़ी में 1 लाख रुपए छोड़कर दुकान में पैसे देने गया था किसान, बदमाशों ने किए पार

ये भी देखें:- VIDEO: धान खरीदी केंद्र पहुंचींं नायब तहसीलदार से किसान ने की गाली-गलौज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2019, 11:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...