सीएम भूपेश बघेल का ट्वीट- जिनका दामाद है कई दिनों से फरार, बताओ कौन है वो ऐसा 'चौकीदार'?

सीएम भूपेश बघेल (फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए छत्‍तीसगढ़ में प्रचार अभियान जोरों पर है. इसके साथ ही आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर भी शुरू हो गया है.

  • Share this:
    लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार-प्रसार के साथ ही बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है. छत्तीसगढ़ भी इससे अछूता नहीं है. प्रदेश में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. भाजपा के 'मैं भी चौकीदार' अभियान को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया है. साथ ही उन्होंने ट्वीट के मध्यम से पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर निशाना भी साधा है.

    मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ट्वीट के बाद छत्तीसगढ़ के सियासत में हलचल मच गई है. सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा, 'जिनकी मैडम का नाम नान घोटाले मेें आता, जिनके पुत्र ने खोल रखा हो विदेश में खाता, जिनका दामाद है कई दिनों से फरार, बताओ जरा कौन है वो ऐसा 'चौकीदार'?



    बता दें कि बीते मंगलवार (2 अप्रैल) को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ट्रांजिट दौरे पर रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे. यहां कुछ देर वह भाजपा के प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों से चर्चा की थी. इसमें चौकीदार अभियान पर लोगों के रुझान केे बारे में जानकारी तलब की गई थी. बताया जा रहा है कि इसके बाद ही सीएम भूपेश ने चौकीदार अभियान पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया है.
    ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: इस सीट पर भाई और बहन में मुकाबला, साख पर है चाचा की 'नाक' 
    ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: जशपुर में इसलिए नाराज हैं कांग्रेस का वोट बैंक कहे जाने वाले ईसाई  
    ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस के वादे ‘अप्रैल फूल’ की तरह- केदार कश्यप 
    ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी को आईना दिखाकर छत्तीसगढ़ में बदलेगी कांग्रेस की तस्वीर?  
    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स      

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.