लाइव टीवी

...तो रमन सिंह ने अपने कार्यकाल में क्यों नहीं कराई CBI जांच: CM भूपेश बघेल

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: September 27, 2019, 9:43 AM IST
...तो रमन सिंह ने अपने कार्यकाल में क्यों नहीं कराई CBI जांच: CM भूपेश बघेल
रमन सिंह के CBI जांच की मांग पर सीएम भूपेश बघेल ने किया पलटवार (फाइल फोटो)

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह (Former CM Raman Singh) द्वारा सीबीआई (Central Bureau of Investigation, CBI) जांच की मांग पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने पलटवार किया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बहुचर्चित नागरिक आपूर्ति निगम (NAN) घोटाला (Scam) मामले में पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह (Former CM Raman Singh) द्वारा सीबीआई (Central Bureau of Investigation, CBI) जांच की मांग करने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने निशाना साधा है.

रमन सिंह के बयान को CM बघेल ने बताया हास्यास्पद

बता दें कि दिल्ली (Delhi) और बिहार (Bihar) के दौरे से छत्तीसगढ़ लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सिंह का ये बड़ा ही हास्यास्पद (Funny) बयान है. उन्होंने कहा कि अगर रमन सिंह को सीबीआई (CBI) पर इतना ही भरोसा था तो पहले ही जांच सौंप सकते थे. अब मामला कोर्ट में है इसलिए कोर्ट ही इस मामले में फैसला करेगी.

रमन सिंह ने नान आरोपी के आवेदन खारिज होने पर दिया था ये बयान

दरअसल, नान घोटाले (Nan Scam) के आरोपी शिवशंकर भट्ट (Shivshankar Bhatt) को सरकारी गवाह बनाने और 164 के तहत बयान दर्ज कराने का आवेदन अस्वीकार कर दिया है. भट्ट को सरकारी गवाह बनाने के शपथ पत्र पर गुरुवार को सुनवाई के बाद कोर्ट ने उसे स्वीकार नहीं किया है. इस पर डॉ. रमन सिंह ने कहा था कि नान मामले में राजनीति से परे निर्णय के लिए के लिए सीबीआई (CBI) जांच होनी चाहिए. डॉ. रमन सिंह ने मामले में शिवशंकर भट्ट की उस शपथ पत्र को कोर्ट द्वारा खारिज करने के बाद सीबीआई जांच की मांग की है, जिसमें मुख्य आरोपी भट्ट को सरकारी गवाह बनाने का आवेदन था.

ये भी पढ़ें:- नान घोटाला मामले में पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने की CBI जांच की मांग

ये भी पढ़ें:- इमरान खान की क्या हैसियत जो हमारे देश के मामलों में बोलें: CM भूपेश बघेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 27, 2019, 9:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...