सेक्स रैकेट संचालकों के निशाने पर रायपुर की ये हाई प्रोफाइल कॉलोनी, सामने आ चुके हैं ये मामले

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायपुर (Raipur) की इस कॉलोनी में पिछले एक साल में कई सेक्स रैकेट (Sex Racket) से जुड़े कई मामले यहां पकड़े जा चुके हैं.

News18 Chhattisgarh
Updated: August 14, 2019, 4:04 PM IST
सेक्स रैकेट संचालकों के निशाने पर रायपुर की ये हाई प्रोफाइल कॉलोनी, सामने आ चुके हैं ये मामले
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की हाई प्रोफाइल सोसायटी में शामिल हिमालयन हाइट्स अपराधी किस्म के लोगों का अड्डा बनते जा रही है. सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
News18 Chhattisgarh
Updated: August 14, 2019, 4:04 PM IST
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) की हाई प्रोफाइल सोसायटी में शामिल हिमालयन हाइट्स अपराधी किस्म के लोगों का अड्डा बनते जा रही है. विशेषकर सेक्स रैकेट (sex Racket) संचालकों के निशाने पर ये कॉलोनी है. पिछले एक साल में कई सेक्स रैकेट से जुड़े कई मामले यहां पकड़े जा चुके हैं. ताजा मामला बुधवार का ही है. इतना ही नहीं इस कॉलोनी में कोलकता से बुलाई गई एक कॉल गर्ल (Call Girl) की सातवीं मंजिल से गिरने से मौत भी हो चुकी है.

रायपुर (Raipur) के हिमालयन हाइट्स के बी ब्लॉक के 9वें फ्लोर पर फ्लैट नंबर 904 में पुलिस ने बुधवार को छापामार (Raid) कार्रवाई की. पुलिस ने यहां सेक्स रैकेट संचालन का पर्दाफाश किया है. मौके से पुलिस (Police) ने एक महिला दलाल और एक युवती को गिरफ्तार किया है. महिला दलाल का नाम लक्ष्मी साहू बताया जा रहा है, जो महासमुंद की रहने वाली है. वहीं गिरफ्तार युवती, जो कॉल गर्ल बताई जा रही है, वो रायपुर की रहने है.

एक की हो चुकी है मौत
बता दें कि नवंबर 2018 कोलकाता से बुकिंग पर रायपुर आई एक 30 वर्षीय कॉलगर्ल की हिमालयन हाइट्स में ही सातवीं मंजिल से नीचे गिरने से मौत हो गई थी. वो हिमालयन हाइट्स कॉम्पलेक्स के फ्लैट नंबर 705 में ठहरी थी. बताया गया कि एक ग्राहक ने उसकी बुकिंग कराई थी. इसके लिए फ्लैट में उसने 30 वर्षीय कॉलगर्ल को भेजा था. सूत्रों के मुताबिक देर रात को एक ग्राहक कॉलगर्ल के फ्लैट में गया था. इसके बाद रात 2 बजे से सुबह 7 बजे के बीच कॉलगर्ल का शव फ्लैट के नीचे पड़ा था. मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट में रहने वालों से युवती के संबंध में पूछा था। किसी को इसकी जानकारी नहीं दी.

7 को किया गिरफ्तार
कोलकता की युवती की राजधानी रायपुर में मौत मामले में ही पुलिस जांच में पहुंची तो बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ. यहां से पकड़े गए आरोपियों में एक युवती, दो महिला शामिल थीं. मामले में कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया गया था. हिमालयन हाइट्स की एक निवासी ने बताया कि पिछले एक साल में सेक्स रैकेट के 5 से अधिक मामले हिमालयन हाइट्स में सामने आ चुके हैं. इसके अलावा अन्य संदिग्ध गतिविधियां भी यहां होती हैं. रायपुर के एएसपी प्रपुल्ल ठाकुर का कहना है शिकायत पर लगातार कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें: दरवाजे पर बाहर से ताला लगाकर अंदर होता था ये गंदा काम, पुलिस ने ऐसे पकड़ा 
Loading...

ये भी पढ़ें: CSIF की भर्ती परीक्षा में पकड़े गए 32 मुन्नाभाई, धोखाधड़ी के लिए मांगे थे इतने रुपये 
First published: August 14, 2019, 4:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...