लाइव टीवी

कैंसिल कर दी गई है ये दो ट्रेन, टिकट बुक करने से पहले जरुर पढ़ें ये खबर

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: January 15, 2020, 10:38 AM IST
कैंसिल कर दी गई है ये दो ट्रेन, टिकट बुक करने से पहले जरुर पढ़ें ये खबर
ट्रेन रद्द होने से यात्रियों को काफी परेशानी हो सकती है. (File Photo)

ट्रेन कैंसिल होने की वजह से इस गाड़ी में सफर करने वाले यात्रियों को रेल यात्रा का फायदा नहीं मिल सकेगा.

  • Share this:
रायपुर. रेल में सफर करने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामने करना पड़ सकता है. रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक पुरी-हबीबगंज के बीच दो फेरों की सप्ताहिक स्पेशल ट्रेन को रद्द कर दिया गया है. इस वजह से हबीबगंज से पुरी तक सफर करने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामने करना पड़ सकता है. ट्रेन कैंसिल होने की वजह से इस गाड़ी में सफर करने वाले यात्रियों को रेल यात्रा का फायदा नहीं मिल सकेगा.

आपको बता दें कि रेलवे ने हबीबगंज-पुरी, हबीबगंज से पर मंगलवार को 7 से 28 जनवरी तक पुरी-हबीबगंज, पुरी से हर बुधवार को 8 से 29 जनवरी तक चलाने का फैसला लिया था. लेकिन रेलवे द्वारा इस साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन को अपरिहार्य कारणों से रद्द कर दिया है. अब हबीबगंज से 21 और 28 जनवरी को चलने वाली हबीबगंज-पुरी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन और पुरे से 22 और 29 जनवरी को चलने वाली पुरी-हबीबगंज साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन रद्द रहेगी.

ये पैसेंजर ट्रेन भी रद्द

रेलवे प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिककोसिंहा-कांडिल रोड- रुपरा रोड सेक्सशन पर 20 से 31 जनवरी के बीच मरम्मत का कार्य किया जाएगा. इस कारण इस रूट पर चलने वाली कुछ ट्रेन का परिचालन प्रभावित रहेगा. इस वजह से दुर्ग-विशाखापट्टनम-दुर्ग पैसेंजर को 22 से 30 जनवरी तक रद्द रहेगी. रायपुर-जूनागढ़-रो- रायपुर पैंसजर टिटलागढ़ में समाप्त कर दिया गया है. ये गाड़ी अब टिटलागढ़-जूनागढ़ रोड के बीच 22 से 30 जनवरी से रद्द रहेगी.

ये भी पढ़ें: 

पंचायत चुनाव में इस 'खास प्लानिंग' से कांग्रेस को मात देने की फिराक में BJP! 

 पंचायत चुनाव से ठीक पहले तीन IAS अधिकारियों का तबादला, बड़ा ऐलान कर सकती है सरकार! 

दो फर्जी शिक्षाकर्मी भाई-बहन गिरफ्तार, ऐसे झांसा देकर सालों से कर रहे थे नौकरी  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 10:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर