रायपुर: बार था सील, 4 दिन तक चोरों ने बोला धावा; छककर पी शराब और फिर...

रायपुर में 9 अप्रैल से लॉकडाउन है.

रायपुर में 9 अप्रैल से लॉकडाउन है.

Raipur News: चोर बार से 50 महंगी शराब की बोतेले, टीवी, किचन से आटा बोरी, आलू-प्याज की बोरियां, एलईडी टीवी, सॉस और रसोई के बर्तनों को चुरा कर ले गए. बार संचालक के परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं.

  • Share this:
रायपुर. कोराना संक्रमण के चैन को तोड़ने राजधानी रायपुर सहित पुरे प्रदेश में 21 दिन से लॉकडाउन है. लॉकडाउन में भी चोर सक्रिय हैं. भाठागांव के जिलेट बार में चार चोरों ने धावा बोलकर वहां रखी शराब को ना सिर्फ पिया बल्कि शराब के साथ साथ अन्य सामान भी उड़ा ले गए. पुलिस अब संदिग्धों से पूछताछ  कर रही है. चोरों की करतूत सीसीटीवी में कैद भी हो गई है.

रायपुर में 9 अप्रैल से लॉकडाउन है. सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान पुरी तरह से बंद है. लॉकडाउन में अतिआवश्यक सेवाएं की लोगों के लिए उपलब्ध है. राजधानी पुलिस लॉकडाउन के पहले दिन सड़को में मार्च कर रही है. दो दिन पूर्व भी पुलिस का काफिला प्रमुख मार्गों से गुजरा. यह साफ संकेत था कि लॉकडाउन का उल्लंघन बर्दास्त नहीं किया जाएगा. लगता है इन संकेतों या पुलिस के भारी भरकम काफिले को चोरों ने नजरअंदाज कर दिया. भाठागांव स्थित जिलेट बार में लगातार चार दिनों तक चोर घुसते रहे. बार में रखी शराब को छककर पिया. साथ ही वहां रखे स्नेक्स को भी खाया. चोर एक एक अंदर आते और बार की तलाशी मोबाइल टॉर्च से लेते दिख रहें है.

क्या-क्या ले गए चोर

चोर बार से 50 महंगी शराब की बोतेले, टीवी, किचन से आटा बोरी, आलू-प्याज की बोरियां, एलईडी टीवी, सॉस और रसोई के बर्तनों को चुरा कर ले गए. बार संचालक के परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं. अस्पताल के चक्कर काट-काट कर वैसे भी परेशान थे, वहीं चोरों ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दी. संचालक सत्यम तिवारी के अनुसार 21 और 22 अप्रैल की रात पहली बार चोर अंदर प्रवेश किया. बार की लाइट जलने की सूचना पड़ोस के व्यक्ति ने बार संचालक को दी थी. संचालक वहां आया तक पता चला कि बार में चोरी हुई है. लॉकडाउन से पहले बार को अबकारी विभाग ने सील किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज