• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • राजधानी रायपुर से तीन बच्चे गायब, जांच में जुटी पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर

राजधानी रायपुर से तीन बच्चे गायब, जांच में जुटी पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर

राजधानी रायपुर से गायब बच्चे.

राजधानी रायपुर से गायब बच्चे.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से तीन बच्चे गायब हो गए हैं. 29 जनवरी की शाम से बच्चे लापता हैं. पुलिस ने बच्चों की तलाश शुरू कर दी है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से तीन बच्चे गायब हो गए हैं. 29 जनवरी की शाम से बच्चे लापता हैं. पुलिस ने बच्चों की तलाश शुरू कर दी है. इसके लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए गए हैं. रायपुर के उरला पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. उरला थाना क्षेत्र के गुप्ता होटल के पास बच्चे रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस ने बच्चों से जुड़े लोगों से पूछताछ भी की है.

उरला पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक सुभाषनगर गुप्ता होटल के पास रहने वाले तीन बच्चे गौरव सिंह पिता अजय अजय सिंह उम्र 12 वर्ष, नैतिक उर्फ विक्की पिता अजय सिंह उम्र 7 वर्ष, अमनदीप सिंह तौलसिंह उम्र 10 वर्ष लापता हो गए हैं. 29 जनवरी की शाम को लगभग 6 बजे से बच्चे लापता हैं. पुलिस ने हेल्प लाइन नंबर जारी किए हैं. इसमें पुलिस ने थाना प्रभारी का मोबाइल नंबर 9479191032 व उरला थाना का फोन नंबर 07714247132 पर सूचना देने कहा है.

बता दें कि बीते बच्चों के परिजनों ने थाने में शिकायत की. इसमें बीते मंगलवार की शाम से बच्चे गायब होने की बात कही गई है. पुलिस को सूचना मिलने के बाद से ही छानबीन शुरू कर दी गई है. पुलिस ने गायब बच्चों के रिश्तेदारों, दोस्तों और अन्य जान पहचान वालों से पूछताछ की है. पुलिस द्वारा बच्चों की जानकारी जुटाई जा रही है.

ये भी पढ़ें: भिलाई में ट्रांसपोर्टर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस 

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के लिए बसपा ने शुरू किया होमवर्क, मायावती रख रही नजर 

ये भी पढ़ें: नान घोटाले से जुड़ सकते हैं 548 करोड़ रुपये के बैंक घोटाले के तार 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज