लाइव टीवी

कांग्रेस नेता पीएल पुनिया का फोन उठाकर ट्रेन से कूदा बदमाश, PMO में हुई शिकायत

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: October 3, 2019, 11:10 AM IST
कांग्रेस नेता पीएल पुनिया का फोन उठाकर ट्रेन से कूदा बदमाश, PMO में हुई शिकायत
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पीएल पुनिया ने खुद अपने ट्विटर एकाउंट से इस मामले की जानकारी दी. (File Photo)

पुनिया दिल्ली (Delhi) से लखनऊ (Lucknow) जा रहे थे, इसी दौरान ये घटना हुई.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ कांग्रेस (Chhattisgarh Congress) के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद (Rajya Sabha MP) पीएल पुनिया (PL Punia) के साथ ट्रेन में सफर करने के दौरान एक बड़ा हादसा (Accidnet) हो गया. बता दें कि ट्रेन के एसी कोच (AC Coach) से किसी बदमाश ने उनका मोबाइल (Mobile) चोरी कर लिया. खुद पीएल पुनिया ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से इस घटना की जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने पीएमओ ऑफिस (PMO Office) और रेल मंत्रालय (Rail Minister) से इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की है. पुनिया दिल्ली (Delhi) से लखनऊ (Lucknow) जा रहे थे, इसी दौरान ये घटना हुई.

मोबाइल उठाया और भाग गया बदमाश

मिली जानकारी के मुताबिक, पीएल पुनिया 2 अक्टूबर की रात दिल्ली से लखनऊ (Lucknow) जा रहे थे. ट्रेन के फस्ट क्लास (First Class) की एसी कैबिन में वे सफर कर रहे थे. जैसे ही ट्रेन दिल्ली से रवाना हुई उसके तकरीबन 5 मिनट बाद एक अज्ञात व्यक्ति कैबिन में तेजी से घुसा. उसने पीएल पुनिया का फोन उठाया और चलती ट्रेन से छलांग लगा दी. फिर उन्होंने घटना की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से दी. साथ ही रेल मंत्रालय और पीएमओ ऑफिस को इस मामले में कार्रवाई करने की भी मांग की है.

पीएल पुनिया ने किया ये ट्वीट



इनके साथ भी हुआ था हादसा

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के स्कूली शिक्षा मंत्री (Minister of School Education) डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम का बैग ट्रेन से चोरी हो गया था. बता दें, रायपुर (Raipur) से पेंड्रा रोड जाते समय मंत्री का बैग अमरकंटक एक्सप्रेस (Amarkantak Express) से चोरी हो गया. मंत्री को पेंड्रा रोड पहुंचने बैग चोरी होने की जानकरी मिली थी. इसके बाद रेलवे प्रशासन और स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया था. बैग में 30 हजार रुपये नगद सहित अन्य सामान थे.

ये भी पढ़ें: 

हाफ ह्यूमन रोबो कहलाने वाले इस माउंटेनियर ने किया किलीमंजारो फतह, दिया ये संदेश 

आरा मिल में मिली चौकीदार की लाश, लॉकर में रखी रकम लेकर बदमाश फरार  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 10:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर