प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने रचि साजिश, सुपारी देकर करवा दी मर्चेंट नेवी इंजीनियर पति की हत्या

फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला केवी लता, पुरुष मित्र लवकुश शुक्ला और उसका सहयोगी अवनीश यादव को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: July 22, 2019, 2:06 PM IST
प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने रचि साजिश, सुपारी देकर करवा दी मर्चेंट नेवी इंजीनियर पति की हत्या
पुलिस ने आरोपी महिला सहित दो युवकों को हिरासत में ले लिया है. (demo pic)
Raghwendra Sahu
Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: July 22, 2019, 2:06 PM IST
रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में हुई मर्चेंट नेवी के इंजीनियर की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस के मुताबिक इंजीनियर की पत्नी ने अपने पुरुष मित्र के साथ मिलकर ये पूरी साजिश रचि. पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला ने अपने पुरुष मित्र को हत्या के लिए सुपरी दी. आरोपी युवक ने अपने एक साथ के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला केवी लता, पुरुष मित्र लवकुश शुक्ला और उसका सहयोगी अवनीश यादव को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये है पूरा मामला 

पूरा मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के बंलेश्वरीनगर का है. मिली जानकारी के मुताबिक एकता नगर में रहने वाले मर्चेंट नेवी इंजीनियर के.विश्वनाथ शर्मा की रविवार सुबह लाश मिली. इंजीनियर की खून से सनी लाश बिस्तर पर पड़ी थी. बतातें है कि परिजनों ने शव को देखा और अस्पताल ले गए. लेकिन इलाज के दौरान विश्वनाथ की मौत हो गई. सूत्रों की मानें तो पत्नी पर ही हत्या का शक जताया जा रहा था. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में महिला सहित दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़: बारिश के लिए करना होगा अभी और इंतजार, मौसम विभाग ने जताई ये आशंका 

फोर्स को चकमा देने नक्सलियों का नया पैंतरा, अब पुतले के नीचे लगा रहे IED

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 2:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...