लाइव टीवी

रायपुर: महिला टीचर को ब्लैकमेल करना पड़ा महंगा, सलाखों के पीछे पहुंचे 'मास्टरजी'
Raipur News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: May 21, 2020, 8:01 AM IST
रायपुर: महिला टीचर को ब्लैकमेल करना पड़ा महंगा, सलाखों के पीछे पहुंचे 'मास्टरजी'
पुलिस के अनुसार, बरामद अफीम की कीमत करीब 40 लाख रुपये है. (प्रतीकात्मक फोटो)

आरोपी एक सेल्फी को लेकर लगातार महिला शिक्षिका को ब्लैकमेल कर रहा था. महिला का नंबर स्कूल के रजिस्टर से निकालकर उसे लगातार कॉल करता था.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक महिला शिक्षिका को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. हैरान करने वाली बात ये है कि वारदात को अंजाम देने वाली महिला के साथ काम करने वाली साथी शिक्षक ही है. आरोपी ने महिला से पैसों की उगाही भी कर ली. महिला के साथ लिए एक सेल्फी वो उसे धमका रहा था और पैसों की डिमांड करता था. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. टिकरापारा इलाके का ये पूरा मामला है.

दरअसल, आरोपी एक सेल्फी को लेकर लगातार महिला शिक्षिका को ब्लैकमेल कर रहा था. चौरसिया कॉलोनी में रहने वाली एक महिला शिक्षिका राजधानी के एक स्कूल में 2005 से टीचर हैं. वर्ष 2009 में उसी स्कूल में पढ़ाने के लिए शिक्षक सुरेंद्र टंडन की नियुक्ति हुई थी. 2012 में साथी शिक्षक सुरेंद्र टंडन ने महिला का नंबर स्कूल के रजिस्टर से निकाल लिया. इसके बाद वो लगातार महिला शिक्षिका को फोन करता था. महिला शिक्षिका ने आरोपी को बार-बार मना किया लेकिन इसके बाद भी वो कॉल करता था.

ब्लैकमेल कर ऐंठे पैसे



महिला शिक्षिका ने बदनामी के डर से अपने परिवार वालों को यह बात नहीं बताई और अपना मोबाइल नंबर बदल दिया. लेकिन इसके बाद फिर आरोपी शिक्षक ने स्कूल के रजिस्टर से महिला शिक्षिका का मोबाइल नंबर ले लिया और वाट्सऐप पर मैसेज करने लगा. इसके साथ ही बीच-बीच में वह लगातार कॉल भी करता था.  फिर आरोपी ने एक बार महिला को महादेव घाट पर मिलने के लिए बुलाया था. इस दौरान उसने महिला शिक्षक के साथ एक सेल्फी ले ली थी और इसी सेल्फी के बहाने वह महिला शिक्षक को लगातार ब्लैकमेल कर रहा था.



ब्लैकमेल करते हुए आरोपी शिक्षक ने 70 हजार रूपए से अधिक की उगाही की. महिला शिक्षिका को लगातार परेशान देखकर उसके पति और ससुराल के लोगों ने जब इस संबंध में पूछा तो महिला ने अपनी समस्या बताई. इसके बाद पति के साथ थाने पहुंचकर महिला शिक्षिका ने इस बात की शिकायत टिकरापारा थाने में दर्ज कराई. टिकरापारा थाना प्रभारी याकूब मेमन का कहना है कि महिला शिक्षिका ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है कि उनके स्कूल में काम करने वाले एक साथी शिक्षक उनको लगातार ब्लैकमेल कर रहा है. इसके बाद आरोपी शिक्षक सुरेंद्र टंडन को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: 

COVID-19 Update: एक्टिव केस बढ़कर हुए 56, राजनांदगांव में अपर कलेक्टर और SDM होम क्वारंटाइन 

रायपुर: पीलिया के अब तक 905 केस, दो की मौत, अब स्वास्थ्य विभाग ने किया ये दावा
First published: May 21, 2020, 7:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading