नक्सली मुठभेड़ में शहीद हुए BSF के 4 जवानों को रायपुर में CM ने दी श्रद्धांजलि

रायपुर में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के साथ ही डीजीपी डीएम अवस्थी, पुलिस और सुरक्षाबलों के जवान बड़ी संख्या में उपस्थित थे.

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: April 5, 2019, 12:29 PM IST
Raghwendra Sahu
Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: April 5, 2019, 12:29 PM IST
छत्तीसगढ़ में कांकेर जिले के पखांजूर में नक्सली मुठभेड़ में शदीह हुए बीएसएफ के 4 जवानों को शुक्रवार सुबह रायपुर के माना स्थित चौथी बटालियन में श्रद्धांजलि अर्पित की गई. श्रद्धांजलि देने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के साथ ही डीजीपी डीएम अवस्थी, पुलिस और सुरक्षाबलों के जवान बड़ी संख्या में उपस्थित थे.

श्रद्धांजलि देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख जताया. साथ ही शहीद परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की. साथ ही मुख्यमंत्री ने ये आश्वस्त किया है कि चुनाव आचार संहिता के बाद आदिवासियों को विश्वास में लेकर नक्सलवाद के खात्मे के प्रयास किए जाएंगे.



वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हमले की कड़ी निंदा करते हुए ट्वीट किया है कि "पखांजूर में नक्सली हमले में शहीद हुए जवान की शहादत को मेरा प्रणाम. मैं घायल जवानों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में किसी भी तरह की हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी. नक्सलियों के साथ हमारे जवान निपटने में सक्षम हैं और वे इस पर कार्रवाई करेंगे.
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कांकेर में हुए नक्सली हमले मारे गए जवानों की घटना को दुखद है.  शहीद के परिवारों के साथ संवेदना है.

ये भी पढ़ें:- धमतरी में सुरक्षा बल के साथ नक्सलियों की मुठभेड़, एक जवान शहीद

ये भी पढ़ें:- कांकेर में नक्सली मुठभेड़ में BSF के 4 जवान शहीद, दो घायल 

ये भी पढ़ें:- सीएम का गिफ्ट किया हुआ आईना पीएम मोदी ने किया रिसीव, बघेल ने कहा-थैंक यू

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार