लाइव टीवी

रायपुर: BJP सांसद संतोष पांडेय की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बची जान
Raipur News in Hindi

Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: January 25, 2020, 2:17 PM IST
रायपुर: BJP सांसद संतोष पांडेय की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बची जान
सांसद संतोष पांडेयय की जान बाल-बाल बची.

टक्कर के बाद सांसद संतोष पांडेय (BJP MP Santosh Pandey) को उनके सुरक्षाकर्मियों ने कार के पिछले गेट से बाहर निकाला. इस दुर्घटना में सांसद को कोई चोट नहीं आई है. अस्पताल में उनका प्राथमिक जांच कर लिया गया है

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद संतोष पांडेय (MP Santosh Pandey) बाल-बाल बचे हैं. जानकारी के मुताबिक, एक तेज रफ्तार ट्रक (Truck) ने शहर के सिलतरा इलाके में सांसद की इनोवा गाड़ी (Innova Car) को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में सांसद की गाड़ी बुरी तरह डैमेज हो गई. टक्कर के बाद सांसद को उनके सुरक्षाकर्मियों ने कार के पिछले गेट से बाहर निकाला. इस दुर्घटना में सांसद संतोष पांडेय को कोई चोट नहीं आई है. अस्पताल में उनका प्राथमिक जांच कर लिया गया है.

राजनांदगांव से रायपुर आ रहे थे सांसद

मिली जानकारी के मुताबिक, सांसद संतोष पांडेय राजनांदगांव से रायपुर आ रहे थे. यहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर एक अहम बैठक एकात्म परिसर में बुलाई गई थी. इसमें शामिल होने के लिए वो यहां आ रहे थे. रास्ते में दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सांसद की कार को जोरदार टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि ओवरटेक के टक्कर में ट्रक ने कार को साइड से टक्कर मारी है.

दुर्घटना में बीजेपी सांसद संतोष पांडेय की इनोवा गाड़ी बुरी तरह डैमेज हो गई है


बाल-बाल बचे सांसद संतोष पांडेय

इस हादसे में बीजेपी सांसद की कार बुरी तरह डैमेज हो गई है. ट्रक से टक्कर के बाद काफी मशक्कत से सांसद को गाड़ी के पिछले दरवाजे से बाहर निकाला गया. इस घटना की फौरन रायपुर आईजी को जानकारी दी गई. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

बता दें कि हाल में ही सांसद राकेश पांडेय को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली थी. बीजेपी सांसद ने कहा था कि नक्सलियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. कहा जा रहा था कि कि नक्सलियों ने सासंद को एक पत्र भेजा था, जिसमें उन्हें जान से मारने की बात कही गई थी. सांसद संतोष पांडेय ने कवर्धा एसपी से इस संबंध में शिकायत की थी.

ये भी पढ़ें: 

अनियंत्रित होकर पिकअप पलटी, गाड़ी में सवार 39 मजदूर घायल 

समुंद्र राम सिंह फरार घोषित, गिरफ्तार करने में मदद करने वाले को EOW देगी 10 हजार ईनाम 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 1:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर