• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • टीएस-बृहस्पति मामला: क्या थम गया है कांग्रेस में आपसी विवाद? विधायक बोले- मैंने माफी नहीं मांगी

टीएस-बृहस्पति मामला: क्या थम गया है कांग्रेस में आपसी विवाद? विधायक बोले- मैंने माफी नहीं मांगी

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में आपसी विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में आपसी विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है.

CG Congress Politics: छत्तीसगढ़ में टीएस सिंहदेव और कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह के बीच उठा विवाद थमता दिख रहा है. हालांकि जानकार सवाल उठा रहे हैं कि क्या वाकई मामले का पटाक्षेप हो गया है या आने वाले समय में लपटें और खुलकर सामने आएंगी?

  • Share this:

रायपुर. क्या वाकई छत्तीसगढ़ कांग्रेस में पिछले तीन दिनों से चल रहा गतिरोध थम गया है. क्या मामले का पटाक्षेप हो गया है या फिर आने वाले समय में लपटें और खुलकर सामने आएंगी? बृहस्पति सिंह के एक बार फिर दिए बयान से तो यही लगता है. कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है कि उन्होंने अपने आरोपों को लेकर कोई माफी मांगी है. न्यूज 18 से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि मैंने कोई माफी नहीं मांगी, जो कहा वह सदन में रिकॉर्डेड है. मैंने कोई माफी नहीं मांगी.

बृहस्पति सिंह ने कहा कि देखिए जो दो तीन दिन गतिरोध विधानसभा में बना रहा, जो घटनाएं हुई थीं उसके संबंध में दो तीन दिन काफी चर्चाएं भी हुई और हमारे नेताओं ने भी बात की. हम सब से हमारे मुख्यमंत्री ने भी बात की. हमारे विधायक साथियों ने भी बात की. उस संबध में जो भी बातें आईं उसके बारे में हमने छत्तीसगढ़ के पवित्र सदन में बोल दिया. उस आशय की पुष्टि के लिए हमने कल जवाब में भी उसी बात को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में लिखित में सौंप दिया है. अपनी बातें रख दी हैं.

माफी को लेकर कही ये बात
आपने सदन में माफी मांगी थी के सवाल पर बृहस्पति ने जरा नाराजगी के साथ कहा कि आप लोग बहुत जिम्मेवार लोग हैं. उस छत्तीसगढ़ के पवित्र सदन में कौन-कौन क्या बोलता है, वह सब रिकॉर्डिंग में होता है. आप उसको ढंग से देख लें, हमने क्या कहा है. कहीं मैंने कोई माफी नहीं मांगी है. मैंने कोई क्षमा प्रार्थना नहीं की है. जो शब्द बोला है, आप सबके सामने हैं. आप ढंग से अवलोकन कर लें. आपने कहा कि आपने आवेश में यह बातें कहीं थीं. आप उसे देख लें. मैंने क्या सदन में बोला है वह रिकॉर्डिंग में है. लिखित में भी वहीं दिया है जो विधानसभा में बोला है. गतिरोध थम गया है के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो भी है वह पार्टी फोरम में बात करेंगे. सरगुजा महाराज ने भी अपनी बात रखी. इसके आगे कहां से बात आई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज