दिल्ली रवाना हुए टीएस सिंहदेव और भूपेश बघेल, CM के नाम पर लग सकती है मुहर
Raipur News in Hindi

दिल्ली रवाना हुए टीएस सिंहदेव और भूपेश बघेल, CM के नाम पर लग सकती है मुहर
News18 Creative

दिल्ली में राहुला गांधी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद के दावेदारों से चर्चा करेंगे. चर्चा के बाद सीएम के नाम पर मुहर लग सकती है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ का नया सीएम कौन होगा, इस पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है. विधानसभा चुनाव में जीत के बाद कांग्रेस में अब छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री चुनने की जद्दोजहद चल रही है. मुख्यमंत्री का चेहरा तय करने के लिए भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव और चरणदास महंत को दिल्ली तलब किए गए है. अब मुख्यमंत्री पद के दावेदार दिल्ली रवाना होंगे. दिल्ली में पार्टी आलाकमान से चर्चा के बाद मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा होगी. खराब मौसम की वजह से  दिल्ली जाने वाली फ्लाइट लगातार डिले हो रही है. भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव और चरणदास महंत की फ्लाइट लगभग 3 घंटे डिले हुई. अब 11.30 बजे तक दिल्ली रवाना होने की उम्मीद जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:  छत्तीसगढ़ में सीएम की दौड़ में हैं भूपेश बघेल, जानिए- इनसे जुड़ी खास बातें

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मुख्यमंत्री पद के दावेदारों से चर्चा करेंगे. चर्चा के बाद सीएम के नाम पर मुहर लगाएंगे. ऐसा माना जा रहा है कि आज मुख्यमंत्री के नाम का फैसला आलाकमान कर लेगा. सीएम के नाम की घोषणा के बाद रायपुर में विधायक दल की बैठक भी हो सकती है. मुख्यमंत्री के प्रबल दावेदारों में से एक भूपेश बघेल ने दिल्ली रवाना होने से पहले एक ट्वीट भी किया है.



 

ये भी पढ़ें:  15 दिसंबर को शपथ लेगी छत्तीसगढ़ की नई सरकार, मंत्रिमंडल के लिए पहुंची नई सफारी

कल दिल्ली में पार्टी आलाकमान की बैठक में ऐसे कयास लगाए जा रहे थे की छत्तीसगढ़ के सीएम के नाम का एलान कर दिया जाएगा. लेकिन मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा कल टाल दी गई. गुरूवार को दिल्ली में हुई बैठक में  एआईसीसी पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और ताम्रध्वज साहू ने छत्तीसगढ़ के विधायकों से चर्चा की रिपोर्ट हाईकमान को सौंपी थी. अब ऐसी संभावना जताई जा रही है कि आज मुख्यमंत्री का नाम आलाकमान फाइनल कर देगा.

ये भी पढ़ें:  मुख्यमंत्री के नाम पर 'बाबा' बोले- हाईकमान का फैसला मानना ही पड़ेगा

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading