होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /

CM भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- ये तो देश से आपने नाइंसाफी की

CM भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- ये तो देश से आपने नाइंसाफी की

सीएम भूपेश बघेल ने मुख्य सचिव को प्लान तैयार करने का निर्देश दे दिया है.  (File Photo)

सीएम भूपेश बघेल ने मुख्य सचिव को प्लान तैयार करने का निर्देश दे दिया है. (File Photo)

बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर को रक्षा मंत्रालय की समिति में जगह दी गई है. केंद्र के इस फैसले पर कई तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं.

रायपुर.  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने एक तीर से दो निशाना लगाया है. सीएम बघेल ने अपने एक ट्वीट (Tweet) के जरिए न सिर्फ केंद्र सरकार पर निशाना साधा है, बल्कि साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya Thakur) पर भी हमला किया है. बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने के बेहद दिलचस्प ट्वीट के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और प्रज्ञा ठाकुर पर एक साथ तंज कसा है. साथ ही सीएम बघेल ने देश से नाइंसाफी करने की बात भी लिखी है. बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर को रक्षा मंत्रालय की समिति में जगह दी गई है. केंद्र के इस फैसले पर कई तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं.

सीएम भूपेश बघेल ने कसा तंज

गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना कसा. तंज कसते हुए सीएम भूपेश बघेल ने लिखा कि 'मन' से आपने ये कैसी माफी दी ये तो देश से आपने नाइंसाफी की.



 

अखिल भारतीय कांग्रेस ने भी किया ट्वीट

रक्षा मंत्रालय की समिति में बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को जगह मिलने के बाद अखिल भारतीय कांग्रेस ने भी एक ट्वीट किया है. इसी ट्वीट के जबाव में सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट के जरिए तंज कसा.



बता दें कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) को रक्षा मंत्रालय (Ministry of Defence) की संसदीय समिति के लिए नामित किया गया है. इस कमेटी की अगुवाई रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 

जमानत की राशि जुटाने बनाया किडनैपिंग का प्लान, मांगी 2 लाख की फिरौती, ऐसे हुए दोनों गिरफ्तार    

कांग्रेस में 'ऑल इज नॉट वेल', निकाय चुनाव और संगठन विस्तार में उलझी पार्टी, बगावत की बनी स्थिति 

सरकार को झटका: NIA ही करेगी भीमा मंडावी केस की जांच, HC ने दिए दस्तावेज सौंपने के निर्देश  

Tags: Bhupesh Baghel, Chhattisgarh news, Congress, Raipur news, Sadhvi Pragya, Twitter

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर