लाइव टीवी

छत्तीसगढ़: CM के दावेदार भूपेश बघेल का ट्वीट- हंसते हुए दिल्ली जा रहा हूं, हंसते हुए आऊंगा

News18Hindi
Updated: December 14, 2018, 3:20 PM IST
छत्तीसगढ़: CM के दावेदार भूपेश बघेल का ट्वीट- हंसते हुए दिल्ली जा रहा हूं, हंसते हुए आऊंगा
भूपेश बघेल.

छत्तीसगढ़ में नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान आज हो जाने की पूरी संभावना है. मुख्यमंत्री के दावेदारों को कांग्रेस हाई कमान ने दिल्ली तलब कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2018, 3:20 PM IST
  • Share this:
छत्तीसगढ़ में नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान शुक्रवार हो जाने की पूरी संभावना है. मुख्यमंत्री के दावेदारों को कांग्रेस हाई कमान ने दिल्ली तलब किया है. दिल्ली रवाना होने से पहले प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष व मुख्यमंत्री के प्रमुख दावेदारों में से एक भूपेश बघेल ने ट्वीट किया है. भूपेश के इस ट्वीट के अलग अलग सियासी मायने लगाए जा रहे हैं.

(ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Live: तलब हुए कुर्सी के दावेदार, मुख्यमंत्री के लिए करना होगा कुछ घंटे इंतजार)

भूपेश बघेल सहित टीएस सिंहदेव व चरणदास महंत भी दिल्ली रवाना हुए हैं. रवाना होने से पहले भूपेश बघेल ने ट्वीट में लिखा है-
जिस तरह मैं हंसते हुए दिल्ली जा रहा हूं, उसी तरह से हंसते हुए आऊंगा. आज राज्य के लिए, हम सब के लिए बहुत बड़ा दिन है. जो भी निर्णय होगा अच्छा होगा.
भूपेश ने लिखा है कि आलाकमान ने मुझे बहुमत लाने की जिम्मेदारी थी, अब आगे जो भी जिम्मेदारी मिलेगी, उसका मैं ईमानदारी के साथ निर्वहन करूंगा.

बता दें कि प्रदेश में कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों से चर्चा के बाद पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे गुरुवार को रायपुर से दिल्ली रवाना हुए. फिर रात करीब आठ बजे दिल्ली में खड़गे, पीएल पुनिया ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की. इसके बाद नाम का ऐलान टाल दिया गया है. शुक्रवार को फिर से बैठक होगी. इसके बाद मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में सीएम की दौड़ में हैं भूपेश बघेल, जानिए- इनसे जुड़ी खास बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2018, 12:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर