बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ ट्विटर पर खोला मोर्चा, लगा रहे ये आरोप

लगातार ट्विट के जरिए बीजेपी कांग्रेस पर निशाना साध रही है और माओवादी समर्थक होने और महापुरूषों के अपमान का गंभीर आरोप भी लगा रही है.

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: February 14, 2019, 11:21 AM IST
बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ ट्विटर पर खोला मोर्चा, लगा रहे ये आरोप
demo pic
Devwrat Bhagat
Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: February 14, 2019, 11:21 AM IST
छत्तीसगढ़ में विधानसभा के बाद अब लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है. बयानबाजी के साथ अब राजनीतिक दल सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ ट्विटर पर अपना मोर्चा खोल दिया है. लगातार ट्विट के जरिए बीजेपी कांग्रेस पर निशाना साध रही है और माओवादी समर्थक होने और महापुरूषों के अपमान का गंभीर आरोप भी लगा रही है.

बीजेपी लगातार ट्विटर में कांग्रेस पर एक के बाद एक को निशाने साध रही है. बुधवार को किए गए ट्विट में बीजेपी ने कांग्रेस पर माओवादी समर्थक होने का आरोप लगा दिया. वहीं कुछ ही देर बाद महापुरूषों के अपमान का आरोप लगाते हुए बदलापुर की राजनीति करने की बात कही. बीजेपी के इस ट्विट पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख शैलेष नितिन त्रिवेदी ने बीजेपी के शासनकाल में नक्सल हिंसा को बढ़ने का आरोप लगाया है.

शैलेष नितिन त्रिवेदी का कहना है कि झीरम में हुए नक्सल हमले में कांग्रेस ने अपने नेता गंवाएं है जबकि बीते 15 सालों में माओवादियों का क्षेत्र बढ़ा है. वहीं महापुरूषों के अपमान को लेकर किए गए ट्विट पर त्रिवेदी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के समाज के प्रति दिए गए योगदान पर ही सवाल खड़ा कर दिया.



ये भी पढ़ें:


Loading...



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर