लाइव टीवी

धान खरीदी को लेकर Twitter वार, CM भूपेश बघेल को डॉ. रमन ने दिया ये जवाब

News18 Chhattisgarh
Updated: November 6, 2019, 4:34 PM IST
धान खरीदी को लेकर Twitter वार, CM भूपेश बघेल को डॉ. रमन ने दिया ये जवाब
पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने राज्य की कांग्रेस सरकार से सवाल भी पूछे.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में धान (Paddy) खरीदी को लेकर सत्ता पक्ष व विपक्ष में बयानबाजियों के बाद अब ट्विटर (Twitter) वार शुरू हो गया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में धान (Paddy) खरीदी को लेकर सत्ता पक्ष व विपक्ष में बयानबाजियों के बाद अब ट्विटर (Twitter) वार शुरू हो गया है. सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने शायराना अंदाज में केन्द्र की बीजेपी (BJP) सरकार के खिलाफ निशाना साधा तो इसके जवाब में पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) ने भी शायराना अंदाज में जवाब दिया. इतना ही नहीं पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने राज्य की कांग्रेस (Congress) सरकार से सवाल भी पूछे. प्रदेश में 25 सौ रुपये प्रति क्विंटल पर धान खरीदने को लेकर आरोप प्रत्यारोप चल रहे हैं.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) ने ट्वीट कर लिखा- 'भोले-भाले किसान भाइयों से झूठे वादे करके सत्ता हासिल करने वाले आज अपनी नाकामी छिपाने धमकी की राजनीति पर उतर गए हैं जो शर्मनाक है.' इसके साथ ही डॉ. रमन ने लिखा- “पुरानी कश्ती को पार लेकर फ़क़त हमारा हुनर गया है, नए खिवैया कहीं न समझें नदी का पानी उतर गया है”.

Loading...



ये सवाल भी पूछे
डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट कर छत्तीसगढ़ कांग्रेस से दो अहम सवाल पूछे हैं. डॉ. सिंह ने पूछा कि क्या विधानसभा चुनाव 2018 में कांग्रेस के घोषणा पत्र में धान खरीदी की न्यूनतम दर 2500 रुपये प्रति क्विंटल निर्धारित थी? क्या आपने घोषणा पत्र में किसानों से यह वादा करने से पूर्व केंद्र सरकार से अनुमति ली थी या सिर्फ किसानों को बहलाने के लिए यह योजना बनाई थी?



ये भी पढ़ें: CM भूपेश बघेल का शायराना ट्वीट- 'गर जंग लाज़मी है तो फिर जंग ही सही' 

मुंगेली में मंडी पहुंच रहे किसानों की बढ़ी परेशानी, लगाए ये आरोप 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 4:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...