दो युवतियों ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ सुपरवाइजर से मांगे शराब के लिए पैसे, चाकुओं से कर दिया हमला

रायपुर में दो युवतियों ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर एक पेट्रोल पंप संचालक को लहूलुहान कर दिया.

Raipur news: राजधानी रायपुर के पेट्रोल पंप पर रात को करीब 1 बजे की घटना है, जहां पर दो युवती आईं. थोड़ी देर बाद उनके ब्वॉयफ्रेड भी स्कूटी में सवार हो कर पहुंच गए. सुपरवाइजर को बिना बात धमकाने लगे. बाद में शराब के लिए 300 रुपये मांगे, मना किया युवतियों ने चाकू से हमला कर दिया.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लड़कियां भी हंगामा करने और हमला करने में पीछे नहीं हैं. दो युवतियों ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पेट्रोल पंप के सुपरवाइजर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. घायल लहूलुहान सुपरवाइजर को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. रायपुर जिले में चाकूबाजी की घटना में तेजी से इजाफा हो रहा है. पुलिस ने 800 से अधीक लोगों के चाकू जब्त किए हैं. जिले के युवक हों या युवतियां. चाकू के प्रति क्रेज बड़ता जा रहा है. विगत 2 वर्ष में 14 सौ से अधिक लोगों ने ऑनलाइन चाकू मंगाए हैं. पुलिस ने एक अभियान चला कर चाकू जब्त किये हैं.

ताजा घटना राजधानी में बुधवार की रात की है, जब जय जवान जय किसान पेट्रोल पंप में लगभग 1 बजे दो युवतियां पहले आईं, थोड़ी देर बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड भी स्कूटी में सवार हो कर पहुंच गए. पेट्रोल पंप के सुपरवाइजर को पहले झगड़ा करने के बहाने से धमकाने लगे. बाद में शराब पीने के लिए 300 रुपये की मांग की. जब सुपरवाइजर सचिन शर्मा को दो युवकों ने ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. हमले के समय दोनों युवतियां काफी ड्रामा कर रही थीं. पेट्रोल पंप के सुपरवाइजर समेत स्टॉफ को जान से मारने की धमकियां दे रही थीं. पेट्रोल पंप के सीसीटीवी में पूरी वारदात कैद हो गई है.

गिरफ्तारी के दौरान हंगामा
घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची. जांच के बाद मोबाइल लोकेशन के आधार पर जब पुलिस बैजनाथ पारा के एक लॉज में पहुंची, जहां दोनों युवती ठहरे हुए थे. युवती घर के जगह लंबे समय से लॉज में रह रही थीं. पुलिस को पहुंचते देख युवतियों ने जमकर हंगामा मचाया. युवतियों का हंगामा लॉज और थाने में चलता रहा. आखिरकार पुलिस ने दो युवती और एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।.

खरोरा में भी हुई चाकूबाजी
खरोरा निवासी अरुण वर्मा की दो बोटियों का विवाह हो रहा था. भानपुरी व बीरगांव से दो स्थानों से बारात आया हुआ था. बारातियों के भोजन परोसने को लेकर विवाद हुआ. गणेश कौशल और टिकेश्वर वर्मा ने देवलाल ध्रुव पर चार पांच वार चाकू से किये. गंभीर रुप से घायल युवक को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं दोनों आरोपियों को खरोरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस तरह दोनों चाकूबाजी की घटना में सिविल लाइन पुलिस और खरोरा पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. एक युवक अभी भी फरार है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.