• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • पिकनिक मनाने गए दो युवक खारुन नदी में डूबे, एक की मौत, दूसरे की तलाश जारी

पिकनिक मनाने गए दो युवक खारुन नदी में डूबे, एक की मौत, दूसरे की तलाश जारी

पुलिस और रेस्क्यू टीम दूसरे युवक की तलाश कर रही है.

पुलिस और रेस्क्यू टीम दूसरे युवक की तलाश कर रही है.

फिलहाल दूसरे युवक(Boy) की तलाश की जा रही है. धरसीवां (Dharsiva)थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.

  • Share this:
    दोस्तों के साथ पिकनिक(Picnic) मनाने गए दो युवक खारून नदी (Kharun River)में डूब गए (Drowned). दोनों में से एक युवक (Boy) का शव गहरे पारी ने बाहर निकाल लिया गया है. वहीं दूसरे युवक की तलाश की जा रही है. कहा जा रहा है कि 8 से 10 युवकों का ग्रुप पिकनिक मनाने सिलतरा(Siltara) में खारुन नदी गए थे जहां ये हादसा(Incident) हुआ. बताया जा रहा है कि दोनों युवक नदी की तेज बहाव में फंस गए थे और बाहर नहीं आ पाए.  फिलहाल दूसरे युवक की तलाश की जा रही है. धरसीवां थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.

    नदी में उतरना हुआ जानलेवा:

    मिली जानकारी के मुताबिक देवेंद्र नगर (Devendra Nagar)के पारस नगर मो.इरसान और सुनीलदास मानिकपुरी अपने दोस्तों के साथ सोमवार को खारुन नदी के मुरेठी एनीकट गए थे. देर शाम दोनों युवक एनीकट में अफनती नदी में उतर गए. जैसे ही लड़के नदी में उतरे वो तेज बहाव में फंस गए और बहने लगे. अपने दोस्तों को बेहता देख बाकी के लड़कों में हड़कंप मच गया.

    घबराए लड़कों ने घटना की जानकारी आस-पास के ग्रामीणों को दी. लोगों ने नदी में बहे युवक को तलाशने की कोशिश की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. फिर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. काफी देर के खोजबीन के बाद देर रात एसडीआरएफ टीम के गोताखोरों ने सुनीलदास मानिकपुरी का शव बरामद कर लिया. वहीं दूसरे युवक मो.इरसान की तलाश फिलहाल की जा रही है. कहा जा रहा है कि युवक को बहे 2 घंटे से ज्यादा समय बीत चुका है. फिलहाल पुलिस, रेस्क्यू टीम(Rescue Team) और स्थानीय लोग दूसरे युवक की तलाश कर रहे है.

    ये भी पढ़ें: 

    5 साल के बच्चे का किडनैप, स्कूल वैन से उठाकर ले गए बाइक सवार बदमाश  

    पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, फिर पति ने दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज