लाइव टीवी

RSS को कांग्रेस के मंत्री ने बताया अंग्रेजों का मुखबिर, BJP ने कहा मानसिक संतुलन ठीक नहीं

News18 Chhattisgarh
Updated: November 17, 2019, 4:59 PM IST
RSS को कांग्रेस के मंत्री ने बताया अंग्रेजों का मुखबिर, BJP ने कहा मानसिक संतुलन ठीक नहीं
गोडसे और सावरकर पर चली लंबी राजनीति के बाद अब कांग्रेस सरकार ने आरएसएस राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ को निशाना बनाना शुरू कर दिया है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया (Urban Administration Minister Shiv Dahria) ने निशाना साधते हुए आरएसस (RSS) को मुखबिर कहा है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में राजनीतिक तल्खियां बढ़ती ही जा रही हैं. नाथूराम गोडसे और सावरकर पर चली लंबी राजनीति (Politics) के बाद अब कांग्रेस (Congress) सरकार ने आरएसएस (राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ) को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) और अब नगरीय प्रशासन मंत्री शि​व डहरिया (Shiv Daharia) ने आरएसएस (RSS) पर निशाना साधा है. मंत्री डहरिया ने निशाना साधते हुए आरएसएस को अंग्रेजों का मुखबिर (Informer) बता दिया. इस पर बीजेपी ने प्रतिक्रिया देते हुए नगरीय प्रशासन मंत्री का मानसिक संतुलन बिगड़ने की बात कही है.

नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया (Urban Administration Minister Shiv Dahria) ने आरएसएस (RSS) पर जमकर निशाना साधते हुए आरएसस को मुखबिर कहा है. इतना ही नहीं मंत्री ने कहा कि आजादी के इतिहास में आरएसएस (RSS) का कोई योगदान नहीं है. इनके नेता अंग्रेज के पीट्ठु थे. आजादी के लिए लड़ने वाले कांग्रेस के नेताओं को फांसी दिलाने का काम किया. शिव डहरिया ने कहा कि आरएसएस आज भी अपने कार्यालय में देश का नहीं काले झण्डे फहराती है. बता दें कि इससे पहले सीएम भूपेश बघेल भी आरएसएस पर खुलकर निशाना साध चुके हैं. सीएम बघेल ने भी एक बयान में कहा था कि आरएसएस नफरत फैलाने का काम करती है.

बीजेपी ने दिया ये बयान
मंत्री शिव डहरिया के बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर निशाना साधा. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने मंत्री डहरिया पर निशाना साधते हुए कहा है कि मंत्री शिव डहरिया का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. कांग्रेस आरएसएस की धूल के बराबर नहीं है. इस तरह के बयानबाजी से कांग्रेस ध्यान बटाना चाहती है.

ये भी पढ़ें: झारखंड विधानसभा चुनाव में अहम भूमिका निभाएंगे छत्तीसगढ़ के नेता, मिली ये जिम्मेदारी 

माता कौशल्या की जन्म तारीख बताओ और इनाम में 11 लाख रुपये पाओ 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 4:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...