Home /News /chhattisgarh /

महिलाओं को नौकरी का झांसा देकर करता था अश्लील बातें, गिरफ्तार

महिलाओं को नौकरी का झांसा देकर करता था अश्लील बातें, गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पुलिस ने महिलाओं से फोन कॉल पर अश्लील बात करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पुलिस ने महिलाओं से फोन कॉल पर अश्लील बात करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर पुलिस (Raipur Police) ने महिलाओं से फोन कॉल (Call) पर अश्लील बात करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

रायपुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर पुलिस (Raipur Police) ने महिलाओं से फोन कॉल (Call) पर अश्लील बात करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है. रायपुर के डीडी नगर पुलिस (DD Nagar Police) ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है. आरोपी मेकाहारा अस्पताल में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है. आरोपी महिलाओं को नौकरी का झांसा देकर उनसे दोस्ती करता था. इसके बाद फोन पर उनसे बातचीत शुरू करता था. इसके बाद वो अश्लील (Vulgar) बातें शुरू कर देता था. एक पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है.

डीडी नगर पुलिस (Police) ने आरोपी देव सिंह बिसेन के खिलाफ छेड़छाड़ का अपराध दर्ज किया है. आरोपी शासकीय मेकाहारा अस्पताल में सुपरवाइजर है. काम के दौरान वहां आने वाली लड़कियों और महिलाओं को वो निशाना बनाता था. आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग की महिलाएं उसके निशाने पर रहती थीं. वो उनको नौकरी का झांसा देकर इस तरह की घटना को अंजाम देता था. बताया जा रहा है कि आरोपी कि खिलाफ पुलिस को पहले भी कई शिकायतें मिल चुकी हैं. लेकिन आरोपी के खिलाफ सबूत नहीं रहने के कारण पुलिस ने पूर्व में कार्रवाई नहीं की. अब नई शिकायत पर कार्रवाई की गई है.

यहां लूट के आरोपी गिरफ्तार
रायपुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ओसामा और शाहरुख को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से गिरफ्तार किया गया है. रायपुर एसएसपी शेख आरिफ ने मामले में खुलासा करते हुए बताया कि इसी साल आरोपियों ने बेमेतरा और बिलासपुर के पेट्रोल पंपों से लूट की घटना को अंजाम देना स्वीकारा है. आरोपी कट्टा दिखाकर लोगों को धमकाते थे. इसके बाद उनसे पैसे और सामान लूट कर फरार हो जाते थे. आरोपियों ने राजधानी रायपुर में भी लूट की वारदातों को अंजाम दिया था. दोनों ही आरोपियों की उम्र बीस वर्ष है. आरोपी से हथियार भी बरामद किए गए हैं.

ये भी पढ़ें: प्रदूषण पर NASA की रिपोर्ट में छत्तीसगढ़ का बुरा हाल, इन दो शहरों के हालात बेहद खराब 

ये भी पढ़ें: भगवान गणेश की पूजा के लिए घर से भागे मुस्लिम बच्चे, फूटपाथ पर गुजारी रात, चंदा मांगे और.. 

Tags: Chhattisgarh news, Crime report, Raipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर