लाइव टीवी

हैदराबाद एनकाउंटर पर CM भूपेश बघेल ने कहा, पीड़िता को मिला न्याय

News18 Madhya Pradesh
Updated: December 6, 2019, 12:14 PM IST
हैदराबाद एनकाउंटर पर CM भूपेश बघेल ने कहा, पीड़िता को मिला न्याय
मुख्यमंत्री ने दावा किया कि झारखण्ड में गठबंधन की सरकार बनेगी. (File Photo)

इस घटना पर अब पूरे देश से अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है. हैदराबाद मसले पर सीएम भूपेश बघेल का भी एक बड़ा बयान सामने आया है.

  • Share this:
रायपुर.  तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में महिला वेटनरी डॉक्टर की जिस हाइवे (एनएच 44) में गैंगरेप (Gangrape) के बाद हत्या की गई थी, उसी हाइवे पर तेलंगाना पुलिस ने सभी चारों आरोपियों का एनकउंटर कर दिया. तेलंगाना पुलिस के मुताबिक सभी आरोपियों को मौके पर घटना का रिक्रिएशन कराने के लिए ले जा रही थी. इस दौरान ये सभी भागने की फिराक में थे, जिस वजह से पुलिस को गोलियां चलानी पड़ी. इस घटना पर अब पूरे देश से अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है. हैदराबाद मसले पर सीएम भूपेश बघेल का भी एक बड़ा बयान सामने आया है.

मिला न्याय: सीएम भूपेश बघेल

हैदराबाद की महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के आरोपियों के एनकाउंटर के मसले पर सीएम भूपेश बघेल ने अपना बयान दिया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि अपराधी अगर इस तरह भागने की कोशिश करें तो पुलिस के पास कोई और तरीका नहीं रह जाता. सीएम बघेल ने कहा कि पीड़िता को न्याय मिला है, ऐसा मैं कह सकता हूं.

झारखंड को लेकर बयान

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को झारखण्ड के लिए रवाना हुए. एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि इससे भी पहले प्रचार के लिए गए हैं. उन्होंने कहा कि झारखण्ड से अच्छी खबरें आ रही है. मुख्यमंत्री ने दावा किया कि झारखण्ड में गठबंधन की सरकार बनेगी. मालूम हो कि झारखंड विधानसभा के चुनाव की घोषणा हालही में हुई है. पांच चरणों में ये चुनाव होगा.  30 नवंबर, 7, 12, 16 और 20 दिसंबर को मतदान होगा तो वहीं मतगणना 23 दिसंबर को होगी. वर्तमान विधानसभा का कार्यकाल दिसंबर के आखिरी सप्‍ताह में खत्‍म होने वाला है.

ये भी पढ़ें: 

हैदराबाद गैंगरेप: जिस हाइवे पर आरोपियों ने हैवानियत को दिया अंजाम वहीं उनका हुआ एनकाउंटरसरेआम बेटी को छेड़ता था बदमाश, मां ने तमाचा रसीद कर सिखाया सबक, वीडियो वायरल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 12:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर