अपना शहर चुनें

States

VIRAL VIDEO: वर्दी में जुआ खेल रहा था पुलिस आरक्षक, SSP ने उठाया ये कदम

आरक्षक का जुआ खेलते एक वीडियो वायरल होने की शिकायत पर जांच के बाद पुलिस अफसर ने ये कार्रवाई की है.
आरक्षक का जुआ खेलते एक वीडियो वायरल होने की शिकायत पर जांच के बाद पुलिस अफसर ने ये कार्रवाई की है.

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में कुछ और भी लोग नजर आ रहे हैं, ​जो जुआ खेलने से संबंधित बात करते हुए सुने जा सकते हैं.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) ने एक आरक्षक को सस्पेंड (Suspended) कर दिया है. आरक्षक का जुआ खेलते एक वीडियो वायरल (Video Viral) होने की शिकायत पर जांच के बाद पुलिस (Police) अफसर ने ये कार्रवाई की है. आरक्षक देवेन्द्र साहू रायपुर के टिकरापारा पुलिस थाने (Police Station) में पदस्थ था. पिछले कुछ दिनों से उसका एक कथित वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा था. जिसमें आरक्षक, वर्दी में ताश के पत्तों को मिक्स करते दिख रहा है. इस वीडियो को लेकर शिकायत की गई थी.

रायपुर (Raipur) के एसएसपी आरीफ शेख ने टिकरापारा पुलिस (Police) थाने में पदस्थ आरक्षक के खिलाफ कार्रवाई की है. वीडियो (Video) में कुछ और भी लोग नजर आ रहे हैं, ​जो जुआ खेलने से संबंधित बात करते हुए सुने जा सकते हैं. वीडियो वायरल होने के बाद मामले में जांच की गई. जिसके बाद एएसपी शेख ने आरक्षक देवेन्द्र साहू को सस्पेंड कर दिया.





एक आरक्षक ने लगाई फांसी
बता दें कि रायपुर खमारडीह शासकीय स्कूल के बाथरूम में पुलिस आरक्षक का शव फांसी पर लटका मिली है. मृतक विपिन रिग्ने रायपुर के कोतवाली थाने में पदस्थ था. बताया जा रहा है कि आरक्षक पिछले 6 महीने से फरार था, वो शराब का आदी भी था. खमारडीह थाना पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:
Dantewada Bypoll: 1 लाख 88 हजार वोटर तय करेंगे 9 प्रत्याशियों का भविष्य

'डॉ. रमन सिंह ने लिखी थी अंतागढ़ कांड की स्क्रिप्ट, एडिटिंग-एक्टिंग भी उन्होंने ही की'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज