लाइव टीवी

महिला से रेप कर बनाया वीडियो, फिर वायरल करने की धमकी देकर करता रहा ब्लैकमेल

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: November 3, 2019, 6:20 PM IST
महिला से रेप कर बनाया वीडियो, फिर वायरल करने की धमकी देकर करता रहा ब्लैकमेल
रायपुर के एक शॉपिंग मॉल में काम करने वाली महिला के साथ उसके ही दोस्त ने रेप किया और उसके बाद उसे ब्लैकमेल करता था.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में महिला से रेप (Rape) का मामला सामने आया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में महिला से रेप (Rape) का मामला सामने आया है. महिला की शिकायत पर रायपुर की राजेन्द्र नगर थाना पुलिस (Rajendra Nagar Police Station) ने अपराध दर्ज किया है. रायपुर के एक शॉपिंग मॉल में काम करने वाली महिला के साथ उसके ही दोस्त ने रेप किया और उसके बाद उसे ब्लैकमेल करता था. आरोपी कपड़े की दुकान में काम करता था. थाने में शिकायत के बाद से ही आरोपी फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

रायपुर पुलिस (Raipur Police) से मिली जानकारी के मुताबिक, कपड़ा दुकान में काम करने वाले आरोपी निखिल शर्मा की करीब सालभर पहले शिकायतकर्ता महिला से दोस्ती हुई थी. इसके बाद उसने महिला को झांसे में लेकर उसके साथ रेप किया और उसका वीडियो बना लिया. इस वीडियो के आधार पर आरोपी निखिल महिला को ब्लैकमेल करने लगा और संबंध आगे बनाए रखने के लिए दबाव डाल रहा था. इससे परेशान होकर महिला ने राजेन्द्र नगर थाने में ​शिकायत की. इसके बाद पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

यहां अपहरण की कोशिश
राजधानी रायपुर में एक अन्य मामले में अपहरण की कोशिश का जुर्म दर्ज किया गया है. भनपुरी इलाके में एक महिला के घर में घुसकर लूट और अपहरण की कोशिश करने वाले एक दंपत्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. भनपुरी में रेखा गौर के घर में घुसकर आरोपी टी सुंदर राव और उसकी पत्नी टी गायत्री राव ने चाकू की नोंक पर उसके बच्चे का अपहरण करते हुए 10 हजार रुपए की मांग करने लगे. रेखा गौर ने बहादूरी से अपने बच्चे को छुड़ाया. आरोपी पति पत्नी पीड़ित महिला का मंगलसूत्र और झुमके लूटकर फरार हो गए थे, जिन्हें खमतराई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: कवर्धा में 24 घंटे में एक ही गांव की 20 गायों की मौत, 35 से ज्यादा बीमार 

बेटे की थी अंतिम इच्छा तो उसी की अर्थी के सामने लोकगीत गाती रही मां 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 5:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...