लाइव टीवी

इमरान खान की क्या हैसियत जो हमारे देश के मामलों में बोलें: CM भूपेश बघेल
Raipur News in Hindi

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: September 25, 2019, 11:42 AM IST
इमरान खान की क्या हैसियत जो हमारे देश के मामलों में बोलें: CM भूपेश बघेल
सीएम भूपेश बघेल ने रायपुर से दिल्ली रवाना होने के दौरान एक ट्वीट किया है.

पाकिस्तान (Pakistan) पीएम इमरान खान (Imran Khan) के कांग्रेस (Congress) को लेकर यूएन (UN) में दिए भाषण के बाद सीएम बघेल ने बयान दिया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर निशाना साधा है. पाक पीएम इमरान खान के कांग्रेस (Congress) को लेकर यूएन (UN) में दिए भाषण के बाद सीएम बघेल ने बयान दिया है. बुधवार को दिल्ली रवाना होने से पहले सीएम भूपेश बघेल ने कहा देश में हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) का विरोध करते रहेंगे, लेकिन देश के बाहर हम सरकार के साथ हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने यूएन में कांग्रेस पार्टी का हवाला देते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी पर सवाल उठाए थे.

सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने रायपुर (Raipur) से दिल्ली रवाना होने के दौरान एक ट्वीट भी किया है. सीएम भूपेश बघेल ने लिखा- 'इमरान खान की क्या हैसियत जो हमारे देश के आंतरिक मामलों में बोले? वो अपना देश संभाले. हम अपने प्रधानमंत्री की नीतियों से सहमत-असहमत होंगे, चर्चा करेंगे, सवाल उठाएंगे, उनसे जवाब मांगेंगे. देश के बाहर प्रधानमंत्री का प्रत्येक कदम देश का कदम होता है और कांग्रेस पार्टी उसके साथ है.'


केन्द्रीय मंत्री से करेंगे मुलाकात
बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार की सुबह रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुए. दिल्ली में केन्द्रीय खाद्य और उपभोक्ता मामले के मंत्री राम विलास पासवान से करेंगे मुलाकात. राज्य में केन्द्रीय पुल से अधिक चावल उपार्जन की अनुमति देने के लिए केन्द्र सरकार से आग्रह​ करेंगे. इसके साथ ही अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी.

ये भी पढ़े: भूपेश सरकार ने IPS मुकेश गुप्ता समेत तीन पुलिस अफसरों का किया डिमोशन, बताई ये वजह 

ये भी पढ़ें: चित्रकोट उपचुनाव: आंकड़ों में कांग्रेस मजबूत, जीत के लिए बीजेपी को बड़ी चुनौती 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2019, 11:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर