Home /News /chhattisgarh /

why bhupesh baghel sad congress vs raman singh watch woman viral video during bhent mulakat cgnt

सरकार की जनता से भेंट-मुलाकात की खूब हो रही तारीफ, फिर भी सीएम भूपेश क्यों हैं दु:खी? जानें- वजह

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महिला को डांटने पर दु:ख जताया है.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महिला को डांटने पर दु:ख जताया है.

छत्तीसगढ़ सरकार 4 मई से लगातार जनता से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम कर रही है. इसके तहत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुद अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में दौरा कर रहे हैं और मौके पर ही फैसला कर रहे हैं. शिकायतों पर ऑन द स्पॉट कार्रवाई की खूब तारीफ भी हो रही है, लेकिन इतनी तारीफ के बाद भी सीएम एक वाक्ये से दु:खी नजर आ रहे हैं. खुद सीएम भूपेश बघेल ने भी माना कि उस वाक्ये का उन्हें दु:ख है.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. छत्तीसगढ़ सरकार के भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बीते सोमवार के इस वीडियो को बीजेपी के आला नेता अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर कर रहे हैं और कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साध रहे हैं. दरअसल वायरल वीडियो में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक महिला को डांटते नजर आ रहे हैं. इसी बात पर सोशल मीडिया पर विरोधी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की जमकर आलोचना कर रहे हैं.

सोमवार की दोपहर को दिल्ली जाने के बाद मंगलवार की सुबह सीएम भूपेश बघेल वापस रायपुर पहुंचे. रायपुर से वे सरगुजा के लिए रवाना हो गए. रायपुर में सीएम ने मीडिया से चर्चा में में वायरल वीडियो को लेकर अपना पक्ष रखा. सीएम भूपेश बघेल ने कहा- वह महिला अपनी बात कर रही थी, वो दुःखी थी. अपनी पीड़ा बता रही थी. मुझे उस वक्त डांटना नहीं चाहिए था. इस बात का मुझे दुःख है, लेकिन बीजेपी इस तरह की वीडियो अपलोड कर निम्न स्तर की राजनीति कर रही है. वे अपनी पोजीशन बचाने के लिए बदनाम करने की साजिश रचते हैं.

छुट्टियों में बच्चों को बुलाने पर कही ये बात
गर्मी की छुट्टियां चल रही सीएम के दौरे पर बच्चे स्कूल कैसे जा रहे, बीजेपी के आरोप पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा- स्वामी आत्मानंद स्कूल जाऊंगा तो बच्चे मिलने आएंगे ही. बच्चों के परिजनों से मिल रहा हूं, आम के बगीचे, साल वृक्ष के नीचे बैठ रहे हैं. हमारा दौरा सामान्य है. जब रमन सिंह का दौरा होता था तो उनके दौरे में ही अरबों करोड़ों रुपए फूंक दिए जाते थे. हमारी योजनाओं से जनता काफी खुश है. कोयला संकट पर सीएम ने कहा कि केन्द्र की बीजेपी सरकार ने ये मान लिया है कि उनकी कोयला नीति असफल रही है. आज पूरे देश की ट्रेन उन्हें बंद करनी पड़ी. गर्मी के सीजन में यात्री परेशान हैं, लेकिन उन्होंने रेल बंद कर दी. कोयला की नीति जे बनाई गई है उसे पूरा देश भुगत रहा है, भारतीय जनता पार्टी की सरकार असफल हो गई.

Tags: Bhupesh Baghel, Chhattisgarh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर