Home /News /chhattisgarh /

दिल्ली से रायपुर तक एक ही सवाल, छत्तीसगढ़ से कांग्रेस के डेढ़ दर्जन विधायक Delhi दौरे पर क्यों हैं?

दिल्ली से रायपुर तक एक ही सवाल, छत्तीसगढ़ से कांग्रेस के डेढ़ दर्जन विधायक Delhi दौरे पर क्यों हैं?

सियासी गलियारों में एक ही सवाल तैर रहा है कि छत्तीसगढ़ से कांग्रेस के डेढ़ दर्जन विधायक दिल्ली दौरे पर क्यों हैं

सियासी गलियारों में एक ही सवाल तैर रहा है कि छत्तीसगढ़ से कांग्रेस के डेढ़ दर्जन विधायक दिल्ली दौरे पर क्यों हैं

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस के डेढ़ दर्जन विधायक दिल्ली दौरे पर हैं. इसको लेकर स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने कुछ हद तक खुलकर अपनी बात रखी है लेकिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्ते नहीं खोले हैं. जब उनसे इस संबंध में सवाल पूछा गया तो उनका जवाब था कि क्या अब राज्य के विधायक कहीं भी या दिल्ली नहीं जा सकते?

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. छत्तीसगढ़ कांग्रेस के डेढ़ दर्जन विधायक दिल्ली दौरे पर हैं. ज्यादातर विधायक राजनीतिक कयास को कोरी कल्पना करार दे रहे हैं. साथ ही दावा करते हैं कि सभी किसी न किसी कारण से निजी यात्रा पर हैं. इसके बावजूद रायपुर से लेकर राजनीतिक पारा कल से चढ़ा हुआ है. देर शाम कुछ विधायकों के दिल्ली से रायपुर वापस लौटने तो कुछ विधायकों के छत्तीसगढ़ से दिल्ली आने की भी खबर है.
दिल्ली दौरे पर शामिल विधायक जयसवाल ने कहा कि सभी विधायक किसी न किसी निजी कारण से आए हैं. राजनीतिक कारणों के जो कयास लगाए जा रहे ऐसा कुछ नहीं हैं. उन्होंने दोहराते हुए कहा कि राजनीतिक कयास जो लगा रहे हैं, कुछ भी ऐसा नहीं है. सबलोग निजी यात्रा पर हैं. यहां तक कि किसी विधायक ने किसी नेता से मिलने का समय तक नहीं लिया है. उन्होंने कहा कि कल काम पूरा हो जाएगा तो वापस रायपुर लौट जाएंगे. लेकिन बड़ा सवाल यही है कि सभी विधायक निजी कारण के चलते एक साथ दिल्ली दौरे पर क्यों हैं? इस दौरे को लेकर स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने कुछ हद तक खुलकर अपनी बात रखी है लेकिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्ते नहीं खोले हैं. जब उनसे इस संबंध में सवाल पूछा गया तो उनका जवाब था कि क्या अब राज्य के विधायक कहीं भी या दिल्ली नहीं जा सकते?

दूसरी ओर दिल्ली आए विधायक मोहित राम केरकेट्टा भी कहते हैं कि निजी यात्रा पर आए हैं, राजनीतिक कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि पीएल पुनिया दिल्ली में नहीं है, इसलिए भी कुछ राजनीतिक नहीं है. एक साथ करीब डेढ दर्जन विधायकों के आने पर उन्होंने कहा कि मुझे लग रहा है कि सभी निजी यात्रा पर हैं. राज्य में कोई खलबली नहीं है, सब शांत है.
मोहित राम केरकेट्टा ने कहा कि सभी विधायक चाहते है कि भविष्य में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी से मुलाकात हो. पीएल पुनिया और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जरिए साथ साथ मार्गदर्शन भी लें. विधायक ने कहा कि राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे की तारीख अभी तय नहीं हुई है. हो सकता है राहुल गांधी जल्द आएं.

Tags: Bhupesh Baghel, Chhattisgarh news, Chhattisgarh news live, TS Singhdeo

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर