अपना शहर चुनें

States

पति से इस बात से नाराज पत्नी ने ढाई साल की बच्ची के साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या

demo pic
demo pic

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में पति से नाराज पत्नी ने अपनी ढाई साल की बच्ची के साथ आत्महत्या कर लिया है. महिला और बच्ची का शव पेड़ पर फांसी से लटका हुआ मिला है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में पति से नाराज पत्नी ने अपनी ढाई साल की बच्ची के साथ आत्महत्या कर लिया है. महिला और बच्ची का शव पेड़ पर फांसी से लटका हुआ मिला है. घटना बीते 20 फरवरी की बताई जा रही है. बेमेतरा के ग्राम हरदी चौकी कंडर क्षेत्र के रमन पाटील पिता विनेश पाटिल अपनी नवविवाहिता पत्नी माही पाटील से पुत्री कुमारी तारिणी पाटील उम्र ढाई साल के मुंडन संस्कार मैं देर से पहुंचा. इसी कारण रमन का माही से विवाद हो गया.

मुंडन संस्कार में देर से पहुंचने से नाराज माही और रमन के बीच विवाद हो गया. इसके बाद माही पाटिल अपनी ढाई साल की बेटी तारिणी पार्टी को लेकर घर से निकल गई और पिरदा गांव की देवी दिन बंछोर के खेत में जाकर कौवा पेड़ में अपनी बेटी तारिणी को फांसी पर लटका दी, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद माही खुद भी दूसरे कौवा पेड़ पर अपनी ही साड़ी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इससे उसकी भी मौत हो गई है.

बेमेतरा के कंडर पुलिस चौकी में मर्ग कायम कर शव को बरामद किया गया. इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस मामले में मृतका के परिजनों और जान पहचान वालों से पूछताछ कर ही है. मृतका के आसपास के लोगों से भी मामले में जानकारी जुटाई जा रही है.



ये भी पढ़ें:
यहां 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' बोलो और चिकन लेग पीस में 10 रुपये की छूट पाओ 
लोकसभा चुनाव: विधानसभा की हार के बाद कार्यकर्ताओं को इस फार्मूले से 'रीचार्ज' करेगी BJP 
छत्तीसगढ़ के मैदानी क्षेत्रों में विकास के लिए प्राधिकरण बनाएगी सरकार, इनको मिलेगा लैपटॉप 
पुलवामा अटैक: CRPF का सर्वधर्म एकता सन्देश- मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज