लाइव टीवी

फोन पर ज्यादा बात करती थी बीवी, पति ने सिर पर दे मारा सिलेंडर, हत्या के बाद सीधे पहुंचा थाने

News18 Chhattisgarh
Updated: December 13, 2019, 11:47 AM IST
फोन पर ज्यादा बात करती थी बीवी, पति ने सिर पर दे मारा सिलेंडर, हत्या के बाद सीधे पहुंचा थाने
पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने थाने में सरेंडर कर दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

शहर के राजा तालाब इलाके की ये पूरी घटना है. फिलहाल पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
रायपुर.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में महिला की हत्या (Murder) से सनसनी फैल गई है. हत्या का आरोपी महिला का पति ही है. बताया जा रहा है कि गुरुवार रात पति और पत्नी (Husband Wife Dispute) के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. गुस्से में आकर आरोपी पति ने पत्नी पर गैस के सिलेंडर (Cylinder) से सिर पर हमला कर दिया. सिर पर वार करने की वजह से महिला खून से लथपथ हो गई. ज्यादा खून बहने से महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. शुक्रवार सुबह जब लोगों ने महिला की लाश देखी तो इलाके में हंगामा हो गया. घबराए आरोपी ने तुरंत थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया. शहर के राजा तालाब इलाके की ये पूरी घटना है. फिलहाल पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

चरित्र पर करता था शक

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी के राजा तालाब इलाके में एक दंपति रहते थे. तकरीबन चार पहले ही उनकी शादी हुई थी. लेकिन कुछ दिनों से पति पत्नी के बीच विवाद होने लगा. बताया जा रहा है कि पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करता था. इस वजह से आए दिन दोनों के बीच झगड़े होने लगे.

सिलेंडर से किया वार

बताया जा रहा है कि मृतिका गुरुवार रात फोन पर किसी से बात कर रही थी. पति ने काफी देर तक फोन पर बात करने को लेकर अपनी से विवाद किया. दोनों में झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपी पति ने घर पर रखे गैस सिलेंडर से अपने पत्नी के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया. इस जानलेवा हमले से महिला की मौके पर ही मौत हो गई.



आरोपी ने थाने में किया सरेंडरपत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पत्नी सिविल लाइन थाने पहुंचे. पुलिस को उसने जब पूरी वारदात बताई सब हैरान रह गए. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की टीम घटनास्थल पर भी पहुंच गई है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वारदात की जगह से पुलिस सबूत भी इक्ट्ठा कर रही है. सिविल लाइन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: 

दो किश्त में धान खरीदी के फैसले से कांग्रेस सरकार का यू-टर्न, ये है वजह 

एक टिक टॉक वीडियो बना दो बहनों के हत्या की वजह, पति निकला आरोपी 

निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस ने चली बड़ी 'चाल', आदिवासियों पर लिया ये फैसला  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 11:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर