छत्तीसगढ़ में 83 पर करेंगे भाजपा को सपोर्ट, 7 पर लड़ेगी आरपीआई : राम अठावले

अठावले ने नक्सलियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि नक्सलियों को खुद को आंबेडकरवादी बोलने का हक नहीं है क्योंकि अगर आप आंबेडकरवादी है तो आपको नक्सलवाद छोड़ना होगा.

Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: November 8, 2018, 11:15 PM IST
छत्तीसगढ़ में 83 पर करेंगे भाजपा को सपोर्ट, 7 पर लड़ेगी आरपीआई : राम अठावले
केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावाले
Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: November 8, 2018, 11:15 PM IST
राजधानी रायपुर में रिपब्ल्किन पार्टी आफ इंडिया के प्रमुख व केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले  ने मीडिया से कहा कि छत्तीसगढ़ की 90 सीटों में से 83 पर उनकी पार्टी भाजपा को सपोर्ट कर रही है, जबकि 7 सीटों पर वो खुद चुनाव लड़ रही है. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख और केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि इस बार उनकी पार्टी सात सीटों पर छत्तीसगढ़ में चुनाव लड़ेगी. अठावले ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के काम की तारीफ की. साथ ही कहा कि बाकी की 83 सीटों पर वो बीजेपी को सपोर्ट करेंगे.

मंत्री अठावले ने यह भी कहा कि जोगी बसपा गठबंधन का फायदा बीजेपी को होगा. अठावले ने नक्सल घटना पर दुख जताते हुए कहा कि नक्सलियों से अपील है कि हिंसा से कोई समाधान नहीं है. जंगलों में क्यों रहते हो, गांव में रहो, शहर में रहो. मेन स्ट्रीम में आइये. आदिवासियों के लिए हम मिलकर काम करेंगे.



नक्सल हमले पर दुख जताते हुए उन्होंने नक्सलियों से मुख्यधारा में जुड़ने की अपील की. अठावले ने नक्सलियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि नक्सलियों को खुद को आंबेडकरवादी बोलने का हक नहीं है क्योंकि अगर आप आंबेडकरवादी है तो आपको नक्सलवाद छोड़ना होगा.

यह भी पढ़ें - खुदाई में अयोध्या के विवादित जमीन से निकलेंगे बुद्ध के अवशेष: रामदास अठावाले

यह भी पढ़ें - अपने ही जाल में फंस गए शिकारी, करंट से हुई तीन की मौत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार