कार ड्राइविंग सीख रही महिला ने 8 साल के बेटे को मारी टक्कर, बच्चे की मौत से सदमे में है मां
Raipur News in Hindi

कार ड्राइविंग सीख रही महिला ने 8 साल के बेटे को मारी टक्कर, बच्चे की मौत से सदमे में है मां
हादसे में बच्चे की मौत मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. (Demo Pic)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक दर्दनाक हादसा (Accident) हुआ है. एक महिला ने कार (Car) से अपने ही 8 साल के बेटे को टक्कर मार दी.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक दर्दनाक हादसा (Accident) हुआ है. एक महिला ने कार (Car) ड्राइविंग सीखते समय अपने ही 8 साल के बेटे को टक्कर मार दी. इससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत (Death) हो गई. घटना के बाद महिला सदमे में है और उसे रायपुर के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मृतक की मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. मामले में जांच की जा रही है. महिला की हालत सुधरने के बाद पुलिस उससे पूछताछ करेगी.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कार चलाने की कोशिश में हादसा हुआ है. इसमें आठ साल के बच्चे अनुराग ध्रुवंशी की मौत हो गई है. रायपुर के कृष्णा नगर गुढ़ियारी में बीते रविववार की शाम को ये घटना हुई है. गुढ़ियारी थाना पुलिस ने आरोपी महिला सरिता ध्रुवंशी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा 304 एक के तहत केस दर्ज कर लिया है. थाना प्रभारी रविशंकर तिवारी ने घटना की पुष्टि की है. तिवारी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है. आरोपी महिला सदमे में है, उसकी तबीयत ठीक होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

शोक में परिवार के लोग



बता दें कि घटना के बाद से परिवार में शोक की लहर है. हादसे की सही जानकारी के लिए महिला के स्वस्थ होने का इंतजार किया जा रहा है. आशंका जताई जा रही है कि महिला कार चलाने का प्रयास कर रही थी. इसी दौरान यह हादसा हुआ. हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि कार से चाबी निकालते समय गलती से कार ऑन हो गई और हादसा हो गया. पुलिस महिला की हालत में सुधार के बाद बयान दर्ज करने की बात कह रही है. इसके बाद ही हादसे की सही जानकारी सामने आने की उम्मीद है.
 

ये भी पढ़ें:
राज्यसभा चुनाव: राजस्थान में राजनीति, क्रिकेट और मनोरंजन का कॉकटेल, सियासी पिच पर खूब खेल रहे विधायक

महज इसलिए 21 सालों से BSF के रिटायर्ड मेजर के परिवार का सामाजिक बहिष्कार, अब लगाई इंसाफ की गुहार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading