लाइव टीवी

महिला ने खुद को लगाई आग, 90 फीसदी जली, ससुराल पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप

Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: December 13, 2019, 1:30 PM IST
महिला ने खुद को लगाई आग, 90 फीसदी जली, ससुराल पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (File Photo)

माना बस्ती (Mana) की ये पूरी घटना है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक शादी शुदा महिला (Married Woman) ने खुदकुशी (Suicide) करने की कोशिश की है. शुक्रवार सुबह महिला ने खुद को आग के हवाले कर दिया. महिला की चीख सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए. वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने आग से झुलसी महिला को तत्काल अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि महिला 90 फीसदी जल गई है. फिलहाल महिला का इलाज किया जा रहा है. माना बस्ती (Mana) की ये पूरी घटना है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

शादी शुदा है महिला

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के माना बस्ती इलाके की रहने वाली एक महिला ने खुद पर आग लगाकर सुसाइड करने की कोशिश की है. महिला का नाम किरण दुबे बताया जा रहा है. महिला के दो बच्चे भी हैं. घटना शुक्रवार सुबह तकरीबन 6 बजे की बताई जा रही है. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है.

ससुराल पर मानिक प्रताड़ना का आरोप

महिला ने ससुराल पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है. महिला के भाई का आरोप है कि सुसराल वाले उस परेशान कर रहे थे. इस वजह से उसने खुदकुशी की कोशिश की है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची माना पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल महिला का मेकाहारा अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

राजधानी में हुई हत्या

मालूम हो कि शहर के राजा तालाब इलाके में पति ने एक महिला की हत्या कर पुलिस थाने में सरेंडर कर दिया है. बताया जा रहा है कि पति को अपने पत्नी के चरित्र पर शंका था. विवाद के बाद उसने सिलेंडर से सिर पर वार कर महिला की हत्या कर दी है.ये भी पढ़ें: 

फोन पर ज्यादा बात करती थी बीवी, पति ने सिर पर दे मारा सिलेंडर, हत्या के बाद सीधे पहुंचा थाने 

दो किश्त में धान खरीदी के फैसले से कांग्रेस सरकार का यू-टर्न, ये है वजह 

एक टिक टॉक वीडियो बना दो बहनों के हत्या की वजह, पति निकला आरोपी  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 1:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर