फैक्ट्री की मशीन में फंसकर मजदूर की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

परिजनों ने फैक्ट्री के गेट के बाहर काफी हंगामा भी किया. हंगामा बढ़ता देख पुलिस को सूचना दी गई.

News18 Chhattisgarh
Updated: September 10, 2019, 12:58 PM IST
फैक्ट्री की मशीन में फंसकर मजदूर की मौत, परिजनों ने किया हंगामा
हादसे के बाद परिजनों ने फैक्ट्री में जमकर हंगामा किया.
News18 Chhattisgarh
Updated: September 10, 2019, 12:58 PM IST
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. उरला इलाके (Urla Area) की इस्पात फैक्ट्री (Steel factory) में मशीन के चपेट में आने से एक मजदूर (Worker) की मौत (Death) हो गई. जानकारी के मुताबिक, मजदूर मशीन का बेल्ट ठीक कर रहा था. इसी दौरान वो चलती मशीन के चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. हादसे की खबर जैसे ही मजदूर के परिजनों को लगी तो वे सभी फैक्ट्री के पास पहुंच गए. परिजनों ने फैक्ट्री के गेट के बाहर काफी हंगामा (ruckus) भी किया. हंगामा बढ़ता देख पुलिस (Police) को सूचना दी गई.

मध्यप्रदेश से आया था शिवम

जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) जिले का रहने वाला 25 साल का शिवम कुशवाहा रायपुर के उरला इलाके में अपने परिवार के साथ एक किराए के मकान में रहता था. शिवम अविनाश इस्पात फैक्ट्री में तकरीब तीन साल से फोरमैन के तौर पर काम कर रहा था. बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह करीब 5 बजे वो एक मशीन का खराब बेल्ट ठीक कर रहा था. इसी दौरान वो अचानक बेल्ट (Belt) में गिर गया और फंस गया. इस हादसे में शिवम की मौत हो गई.

परिजनों ने किया हंगामा

शिवम की मौत के बाद फैक्ट्री में हंगामा मच गया.  जैसे ही घटना की जानकारी परिवार वालों को लगी वे सभी फैक्ट्री के सामने इक्ट्ठा हो गए. गुस्साए परिजन मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा करने लगे. हंगामा बढ़ता देख पुलिस को इसी सूचना दी गई. उरला पुलिस फिर मौके पर पहुंची और लोगों को समझाइश दी. फिलहाल मजदूर के शव को पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: 

अवैध संबंध के चलते प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने घोट दिया पति का गला 
Loading...

दुर्ग जा रही यात्री बस हुई हादसे का शिकार, 12 घायल, 4 की हालत नाजुक 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 12:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...