लाइव टीवी

रायपुर में बोले केंद्रीय मंत्री- Yes Bank के खाताधारकों का पैसा नहीं डूबेगा, गड़बड़ी करने वाले सलाखों के पीछे हैं
Raipur News in Hindi

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: March 9, 2020, 8:37 PM IST
रायपुर में बोले केंद्रीय मंत्री- Yes Bank के खाताधारकों का पैसा नहीं डूबेगा, गड़बड़ी करने वाले सलाखों के पीछे हैं
केन्द्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर.

केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) सोमवार को छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) प्रवास पर राजधानी रायपुर पहुंचे. इस दौरान यस बैंक (Yes Bank) के हालात पर केन्द्रीय मंत्री ने मीडिया के सामने खुलकर अपनी बात रखी.

  • Share this:
रायपुर. केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) सोमवार को छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) प्रवास पर राजधानी रायपुर पहुंचे. यस बैंक (Yes Bank) के हालात पर केन्द्रीय मंत्री ने मीडिया के सामने खुलकर अपनी बात रखी. केन्द्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि किसी भी खाताधारी का पैसा नहीं डूबने नहीं देंगे. यस बैंक में जगन्नाथ मंदिर ट्रस्ट का 545 करोड़ रुपए जमा होने के मामले में मंत्री ठाकुर से सवाल पूछे गए थे, जिसका जवाब उन्होंने दिया.

केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि हम बैंक और खाताधारक दोनों को बचाने में जुटे हैं और जिन्होंने गड़बड़ी की वे सलाखों के पीछे हैं. अभी कई और अहम खुलासे होने बाकी हैं. यस बैंक मामले में किसी भी खाताधारक को कोई नुकसान न हो, इस​का पूरा ध्यान सरकार को है. मीडिया से चर्चा के बाद अनुराग सिंह पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह से मिलने उनके निवास गए.

टैक्सपेयर चार्टर लाने की तैयारी
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि टैक्स के लंबित मामलों को 31 मार्च तक क्लोज किया जा सकता है. टैक्सपेयर चार्टर देश में लाने की तैयारी की जा रही है. जीएसटी कलेक्शन चार महीनों से लगातार 1 लाख करोड़ रुपये से ज्यादा रही. साढ़े चार सौ करोड़ रुपए से ज्यादा की बैंक रिकवरी हुई है. बैंकों के समायोजन का अर्थव्यवस्था को लाभ मिला है. महंगाई दर मोदी सरकार के समय में काफी कम रही. ये तमाम कदम भारत को 5 ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी के तरफ ले जा रहे हैं.



ये भी पढ़ें:


कोरोना वायरस का असर, छत्तीसगढ़ यहां सब्जियों से सस्ता बिक रहा चिकन, करोड़ों का नुकसान!

'महिलाओं के साथ होता था अत्याचार करते हैं नक्सली, इसलिए संगठन छोड़ की सरेंडर'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 9, 2020, 4:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading