सीने पर चाकू से वार कर युवक की हत्या, फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस

हत्या के पीछे की असल वजह फिलहाल सामने नहीं आई है. तेलिबांधा पुलिस (Police) इस मामले की जांच कर रही है.

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: September 12, 2019, 6:50 PM IST
सीने पर चाकू से वार कर युवक की हत्या, फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (File Photo)
Raghwendra Sahu
Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: September 12, 2019, 6:50 PM IST
रायपुर.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में बुधवार देर रात एक युवक की निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई. चाकू (Knife) से हमला कर युवक को मौत के घाट उतार दिया गया. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने युवक के सीने और पीठ पर चाकू से वार किया. मृतक की पहचान विक्की उर्फ विक्रम के तौर पर हुई है.  इस जानलेवा हमले में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. तीन आरोपियों पर इस वारदात को अंजाम देने का आरोप है. हत्या के पीछे की असल वजह फिलहाल सामने नहीं आई है. तेलिबांधा पुलिस (Police) इस मामले की जांच कर रही है.

देर रात हुई घटना

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की देर रात तेलीबांधा इलाके में एक युवक की चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई. ये पूरा घटना विशाल नगर के पास की है. आस-पास के लोगों ने गुरुवार सुबह सड़क पर एक शख्स की खून से लथपथ लाश पड़ी देखी और फिर तेलीबांधा पुलिस को इसकी सूचना दी. फिलहाल तेलीबांधा पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक घटना देर रात 3 से साढ़े 3 बजे के बीच की है.

सीने और पीठ पर वार

बताया जा रहा है कि मृतक विक्रम के पीठ और सीने पर चाकू से कई बार वार किया गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.  पुलिस के मुताबिक घटना के बाद आस-पास के लोगों से पूछताछ की गई. इसमे पता चला कि मृतक के साथ 3 लोग और थे. किसी बात को लेकर इनके बीच विवाद हुआ जिसके बाद आरोपियों ने युवक पर जानलेवा हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें: 

अंतागढ़ टेपकांड: मंतूराम पवार के वकील ने केस से नाम लिया वापस, अब SIT को देंगे वॉइस सैंपल
Loading...

अब दंतेवाड़ा उपचुनाव में खरीद-फरोख्त का लगा आरोप, वायरल हो रहा ये ऑडियो!  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 6:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...