छत्तीसगढ़ में सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ FB पर अभद्र टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार

आरोपी के खिलाफ आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

News18 Chhattisgarh
Updated: June 13, 2019, 10:21 PM IST
छत्तीसगढ़ में सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ FB पर अभद्र टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार
भूपेश बघेल के खिलाफ अभद्र पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार
News18 Chhattisgarh
Updated: June 13, 2019, 10:21 PM IST
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लिए 'अभद्र' टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने 34 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रायपुर जिले के सारागांव के निवासी ललित यादव को मुख्यमंत्री के खिलाफ 'अभद्र और अपमानजनक' टिप्पणी पोस्ट करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है.

दरअसल मामले में युवा कांग्रेस कार्यकर्ता द्वारा दर्ज कराई गई थी. जिसमें बताया गया कि शहर के एक होटल में काम करने वाले ललित यादव ने राज्य की राजधानी में शास्त्री चौक से जय स्तंभ चौक के बीच पैदल यात्रियों की आवाजाही के लिए बनाए जा रहे एक स्काईवॉक से संबंधित एक फेसबुक पोस्ट के जवाब में सीएम के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया.



आरोपी के खिलाफ आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया. बता दें कि पिछली भाजपा सरकार के दौरान स्काईवॉक का निर्माण शुरू हुआ था. जिसे पिछले साल दिसंबर में कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद रोक दिया था.

ये भी पढ़ें: 

दंतेवाड़ा: 'देवता' बचाने को लेकर आदिवासियों का आंदोलन खत्म

नक्सलियों के तीर बम से खेल रहे थे बच्चे, तभी हुआ विस्फोट...
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...