लाइव टीवी

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दोस्त की बीवी का बनाया अश्लील वीडियो, गिरफ्तार

News18 Chhattisgarh
Updated: July 1, 2019, 3:07 PM IST
कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दोस्त की बीवी का बनाया अश्लील वीडियो, गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

महिला की अश्लील तस्वीर और वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक महिला की अश्लील तस्वीर और वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि महिला के पति के दोस्त ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया. जब वह बेसुध हो गई तो आरोपी ने उसकी अश्लील तस्वीरे लीं. साथ ही महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए वीडियो भी बना लिया. इसके बाद वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर वह महिला को ब्लैकमेल कर रहा था.

पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक गुण्डरदेही थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला के पति से आरोपी अजित क्षत्रिय की जान पहचान थी. दोस्त से मिलने के बहाने वह अकसर घर आता रहता था. इस दौरान उसने महिला का फोन नंबर लिया और बातचीत करने लगा. इस बीच उसने महिला को रायगढ़ मिलने के लिए बुलाया. महिला जब उसके घर पहुंची तो आरोपी ने उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया.

बेसुध होने पर बनाई वीडियो क्लिप-

कुछ देर बाद महिला ने अपने आप पर नियंत्रण खो दिया और वह बेहोश हो गई. मौके का फायदा उठाते हुए आरोपी ने महिला के साथ जबरजस्ती की और उसके आपत्तिजनक फोटो खिंच लिए. जब महिला को होश आया तो उसने महिला को उसकी अश्लील तस्वीर दिखाई और पति को छोड़ अपने साथ रहने की बात कहने लगा.

मांगे पांच लाख रुपये-

महिला किसी तरह वहां से घर आई और डर के मारे किसी को घटना के बारे में कुछ नहीं बताया. इस दौरान आरोपी ने तस्वीर को हमेशा के लिए डिलीट करने के लिए महिला से पांच लाख रूपये की मांग की. ब्लैकमेलिंग से परेशान महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढे़ं- बीमा पॉलिसी के नाम पर रिटायर अफसर से ठगे ढाई लाख
Loading...

ये भी पढ़ें- नए पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने किया ये बड़ा ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 1, 2019, 1:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...