राजनांदगांव में कोरोना बेकाबू: हर दिन मिल रहे कोरोना के 1 हजार केस, आज दोपहर 12 बजे से लगा लॉकडाउन

राजनांदगांव में हर रोज 1 हजार से ज्यादा केस आ रहे हैं, ऐसे में आज से वहां पर लॉकडाउन लगा दिया गया है.

राजनांदगांव में हर रोज 1 हजार से ज्यादा केस आ रहे हैं, ऐसे में आज से वहां पर लॉकडाउन लगा दिया गया है.

छत्तीसगढ़ के राजनादगांव जिले में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए शनिवार को दोपहर 12:00 बजे से लॉकडाउन शुरू हो गया है, यह 19 अप्रैल सुबह 6:00 बजे तक प्रभावी रहेगा. राजनांदगांव में हर रोज एक हजार केस आ रहे हैं.

  • Last Updated: April 10, 2021, 5:03 PM IST
  • Share this:
राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनादगांव जिले में लगातार बढ़ते कोरोना के मामले ने जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ा दी है. बढ़ते मामले को देखते हुए राजनंदगांव में शनिवार को दोपहर 12:00 बजे से लॉकडाउन शुरू हो गया है, जो 19 अप्रैल सुबह 6:00 बजे तक प्रभावी रहेगा. इसके बाद कलेक्टर टीके वर्मा और पुलिस अधीक्षक डी श्रवण ने कमान संभाल ली है और वह शहर में पैदल घूम घूम कर लोगों से लॉकडाउन का पालन करने अपील कर रहे हैं.

उन्होंने लोगों से दुकान बंद करने की अपील की और कहा कि लॉकडाउन का पालन कड़ाई से किया जाए, अगर किसी ने लॉकडाउन का पालन नहीं किया तो संबंधित दुकान और ऐसा करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी. और प्रतिदिन जिले में लगभग 1000 से अधिक लोग कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं.

राजनांदगांव जिले में अब तक 30 हजार से अधिक लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं और वहीं अब तक कोरोना के चलते लगभग ढाई सौ से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना पॉजिटिव की संख्या मार्च 2021 और अब तक का सबसे बड़ा है, जिसमें यह आंकड़े लगातार बढ़े हैं.

सीएसपी राजनांदगांव मयंक रणसिंह ने बताया कि आज लॉकडाउन लगने से पहले लोगों का हुजूम मार्केट में उमड़ पड़ा था और सब्जी मार्केट में लोगों की भीड़ देखते ही बन रही थी. लोगों ने कोविड-19 के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाईं और नियमों का पालन नहीं किया. साथ ही लॉकडाउन को सफल करने के लिए पुलिस मैदान में उतरी और पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए दुकानें बंद कराई. लोगों से लॉकडाउन का पालन करने के लिए कहा, वरना लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज