Home /News /chhattisgarh /

स्कूल में प्रेयर के दौरान बेहोश हुईं 20 छात्राएं, होश आने पर बोलीं- 'भूत दिखता है'

स्कूल में प्रेयर के दौरान बेहोश हुईं 20 छात्राएं, होश आने पर बोलीं- 'भूत दिखता है'

एक महिला ने अपनी पिता की आत्मा को कैमरे में कैद करने का दावा किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एक महिला ने अपनी पिता की आत्मा को कैमरे में कैद करने का दावा किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले से लगे देवरी बंगला मीडिल स्कूल (School) में बुधवार को हैरान करने वाली घटना हुई.

राजननांदगांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले से लगे देवरी बंगला मीडिल स्कूल (School) में बुधवार को अजीबोगरीब घटना हुई. इस घटना ने लोगों को हैरत में डाल दिया. स्कूल में सुबह प्रेयर (प्रार्थना) के दौरान 20 छात्राएं बेहोश होकर गिर गईं. उन्हें बेहोशी की हालत में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. इसमें से चार गंभीर छात्राओं को राजनांदगांव शासकीय मेडिकल कॉलेज (Medical College) अस्पताल रेफर किया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. उनके बेहोश होने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

स्कूल में प्रेयर के दौरान इतनी संख्या मे एक साथ छात्राओं के बेहोश होने से हड़कंप मच गया. स्कूल प्रबंधन का दावा है कि स्कूल में मध्यह्न भोजन में सप्ताह में एक बार अंडा व रोज पौष्टिक आहार दिया जाता है. इसके बाद भी एक साथ 20 छात्राओं के बेहोश होने से स्कूल प्रबंधन में खलबली मच गई, छात्राओं को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल सभी छात्राओं की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

छात्राओं ने कहा- भूत दिखता है
राजनांदगांव के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती एक छात्रा का कहना है कि स्कूल में भूत दिखता है और काले कलर का कुछ सामने आता है. इसके बाद चक्कर सा लगता है, उसके बाद हम लोग बेहोश हो जाते हैं.छात्रा मानसी साहू का कहना है कि आज भी ऐसा ही हुआ. स्कूल में आए दिन इस तरह का कुछ अजीबोगरीब होता है. बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को इस तरह की पहली घटना सामने आई थी. उस दिन भी पार्थना के दौरान 4 छात्राएं बेहोश हो गईं थीं. अब यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. यह समस्या खत्म होने का नाम नहीं ले रही है.

ये भी पढ़ें:
दिल्ली चुनाव के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारक बने CM भूपेश बघेल, BJP की लिस्ट से डॉ. रमन सिंह का नाम गायब 

धमतरी में वाट्सएप ग्रुप में BJP और संघ के खिलाफ अश्लील पोस्ट, मचा बवाल 

Tags: Chhattisgarh news, Ghost Stories, Rajnandgaon S26p06

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर