कांग्रेस नेता का ऑडियो वायरल, डॉक्टर को बस्तर ट्रांसफर कराने की धमकी!

फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.

Rakesh Kumar Yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: July 20, 2019, 10:37 AM IST
कांग्रेस नेता का ऑडियो वायरल, डॉक्टर को बस्तर ट्रांसफर कराने की धमकी!
आरोप है कि कांग्रेस नेता ने फोन पर डॉक्टर को ट्रांसफर करा देने की धमकी दी है. (Demo pic)
Rakesh Kumar Yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: July 20, 2019, 10:37 AM IST
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में एक कांग्रेस नेता का एक ऑडियो वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक वायरल ऑडियो में कांग्रेस नेता ने एक डॉक्टर से फोन पर अभद्रता की है. बताया जा रहा है कि अपने हिसाब से ट्रांसफर नहीं होने पर कांग्रेस नेता राजनांदगांव जिला आयुर्वेदिक चिकित्सालय में पदस्थ एक डॉक्टर पर इस कदर हावी हो कि उसने डॉक्टर को बस्तर ट्रांसफर  करा देने की धमकी दे डाली. यहां तक की नेता ने ये भी कह दिया कि उनके कहने पर मुख्यमंत्री भी ट्रांसफर करते है.  फिलहाल मामला सामने आने के बाद आरोपी कांग्रेस नेता ने अपनी सफाई भी पेश की है.

ये है पूरा मामला

आरोप है कि कांग्रेस नेता नवाज खान ने तबादले के लिए अपने चहेतों की सिफारिश की थी. लेकिन जिला आयुर्वेदिक चिकित्सालय में पदस्थ डॉ. अरविंद कुमार मरावी ने उनकी सिफारिश के अनुरूप ट्रांसफर नहीं किया. इसके बाद कांग्रेस नेता का पारा चढ़ गया और उन्होंने अधिकारी को फोन पर गंदी गालियां दी. इसके साथ ही नेता ने डॉक्टर को धमकियां देते हुए आदेश वापस लेने की बात भी कही.

वहीं दूसरी ओर इससे परेशान होकर डॉक्टर ने कलेक्टर को शिकायत पत्र सौंपा है. डॉ.अरविन्द मरावी का कहना है कि जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवाज खान ने उनके साथ गाली-गलौज की है और धमकी भी दी है. उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि मेरे कहने पर मुख्यमंत्री भी ट्रांसफर करता हैं, तो तुम कौन हो ट्रांसफर न करने वाले.

डॉक्टर का आरोप है कि 18 जुलाई की दोपहर भी आरोपी कांग्रेस नेता ने उन्हे दोबारा फोन कर कहा कि मेरी मुख्यमंत्री से बात हो गई है. अब अपना बोरिया बिस्तर बांध लो. उन्होंने कहा कि नवाज खान द्वारा मुझे बार-बार प्रताड़ित किया जा रहा है जिसकी वजह से मैं अपना काम नहीं कर पा रहा हूं. 0मैं पूरी तरह से भयभीत हूं. वह इस पूरे मामले में एएसपी यूबीएस चौहान का कहना है कि आयुर्वेदिक हॉस्पिटल के अधिकारी द्वारा शहर ग्रामीण अध्यक्ष नवाज खान के खिलाफ दुर्व्यवहार का आरोप लगाया गया है और लिखित में शिकायत की गई है. इस मामले की जांच चल रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: 

Loading...

छत्तीसगढ़: अंडे पर सियासत के बीच आया मोहन मरकाम का खुला खत, BJP को किया ये चैलेंज 

बैठक नहीं यहां चल रही थी शराब पार्टी, मामला सामने आने के बाद अधिकारी ने की ये कार्रवाई   

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2019, 10:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...