लाइव टीवी

राजनांदगांव में मुठभेड़ में एक वर्दीधारी महिला नक्सली ढेर, मशीन गन बरामद
Rajnandgaon News in Hindi

Rakesh Kumar Yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: April 3, 2019, 8:55 AM IST
राजनांदगांव में मुठभेड़ में एक वर्दीधारी महिला नक्सली ढेर, मशीन गन बरामद
राजनांदगांव मुठभेड़ में मारी गई महिला नक्सली.

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई हुई है. मुठभेड़ में सुरक्षा बल के जवानों को कामयाबी मिली है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई हुई है. मुठभेड़ में सुरक्षा बल के जवानों को कामयाबी मिली है. मुठभेड़ में एक महिला नक्सली को मार गिराने का दावा सुरक्षा बल के जवानों ने किया है. मारी गई महिला नक्सली का शव बरामद कर लिया गया है. साथ ही कार्बन मशीन गन भी बरामद किया गया है. आईटीबीपी, बीएसफ और जिला बल की संयुक्त टीम ने कार्रवाई की है.

राजनांदगांव एसपी कमल लोचन कश्यप ने मुठभेड़ की पुष्टि की है. राजनांदगांव के गातापार थाना क्षेत्र के भावे जंगल में मुठभेड़ हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बल के जवानों की संयुक्त टीम सर्चिंग के लिए निकली थी. इसी दौरान उनका सामना नक्सलियों से हो गया. मुठभेड़ में नक्सलियों की ओर से भी फायरिंग की गई. इसमें एक महिला नक्सली मारी गई है. मारी गई महिला वर्दीधारी नक्सली बताई जा रही है.

बता दें कि बीते सोमवार को बस्तर के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने सीआरपीएफ जवानों पर हमला कर दिया था. दंतेवाड़ा के आरनपुर थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने हमला किया. इसमें सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया. जबकि छह अन्य जवान घायल हो गए. घायलों का इलाज रायपुर में किया जा रहा है. लोकसभा चुनाव से पहले नक्सली प्रदेश में उत्पात मचाने के साथ ही हिंसात्कम घटनाओं को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं.
ये भी पढ़ें: जाति के पेंच में फंसी रायपुर सीट की उम्मीदवारी, वोटर्स को रिझाने आएंगी प्रियंका 



ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले दंतेवाड़ा में नक्सली हमला, CRPF जवान शहीद, 6 घायल 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2019, 1:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर