राजनांदगांव में डायरिया से पीड़ित एक महिला की मौत

राजनांदगांव में डायरिया से पीड़ित एक महिला की मौत

राजनांदगांव में डायरिया से पीड़ित एक महिला की मौत

राजनांदगांव जिले में छुरिया थाना क्षेत्र के बादरेटोला में बुधवार को डायरिया पीड़ित एक महिला दुगली बाई की मौत हो गई.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में छुरिया थाना क्षेत्र के बादरेटोला में बुधवार को डायरिया पीड़ित एक महिला दुगली बाई की मौत हो गई. बता दें कि दुगली बाई की उम्र करीब 40 वर्ष थी और वह अपने किसी रिश्तेदार के घर मृत भोज खाने गई थी. वहां से खाना खाकर घर वापस आने के बाद दुगली बाई की अचानक तबीयत बिगड़ने लगी. साथ ही दुगली बाई के साथ गए अन्य 6 लोगों की भी तबीयत बिगड़ने लगी.



बहरहाल, दुगली बाई इलाज के लिए अस्पताल में पहुंच पाती उससे पहले ही दुगली की मौत हो गई. वहीं जबकि अन्य 6 लोगों का इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. ये सभी लोग छुरिया के पांडेटोला गांव में मृत भोज खाने गए थे, जहां गांव के करीब 100 से ज्यादा लोग डायरिया के चपेट में आ गए. इसमें दुगली बाई भी शामिल थी.



गांव वालों का कहना है कि सरपंच के घर मृत भोज खाने के बाद ये सभी लोग डायरिया के चपेट में आ गए. वहीं स्वास्थ्य विभाग द्वारा गांव में कैंप लगाकर डायरिया से पीड़ित लोगों की इलाज किया जा रहा है. इस दौरान ग्रामीणों को ताजा और गर्म भोजन के साथ साथ पानी को उबालकर पीने की सलाह दी जा रही है. वहीं पीड़ितों को स्वास्थ्य विभाग की ओर से गोलियां और दवाईं बाटी जा  रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज