लाइव टीवी

बम्लेश्वरी मंदिर की पहाड़ी से नीचे गिरा युवक, फोटो लेने की कोशिश में फिसला पैर

Rakesh Kumar Yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: October 9, 2019, 12:36 PM IST
बम्लेश्वरी मंदिर की पहाड़ी से नीचे गिरा युवक, फोटो लेने की कोशिश में फिसला पैर
दर्शन करने के बाद ये शख्स आस-पास की फोटो खींचने लगा, इस दौरान ये हादसा हो गया.

बताया जा रहा है कि हादसे में युवक को गंभीर चोट आई है. फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है.

  • Share this:
राजनांदगांव. मंदिर दर्शन करने आए एक युवक के साथ बड़ा हादसा हो गया. घटना राजनांदगांव (Rajanandgaon) जिले के डोंगरगढ़ (Dongargarh) इलाके में हुई. मिली जानकारी के मुताबिक, मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने एक युवक अपने परिवार के साथ आया था. दर्शन करने के बाद ये शख्स आस-पास की फोटो खींचने लगा. इस दौरान अचानक उसका पैस फिसला और वो सीधे पहाड़ के नीचे गिर गया. हादसे की खबर मिलते ही मंदिर में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि हादसे में युवक को गंभीर चोट आई है. फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है.

ऐसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, हिर्री थाना क्षेत्र के ग्राम खैरा का रहने वाला 45 वर्षीय रामखिलावन साहू अपनी पत्नी और बेटी के साथ बुधवार को मां बम्लेश्वरी मंदिर में दर्शन करने आया था. दर्शन करने के बाद रामखिलावन आस-पास नजारे देखने लगा. फोटो खींचने वो एक पहाड़ के पास पहुंच गया. फोटो खींचने के दौरान अचानक उसका पैर फिसल गया और वो पहाड़ी से नीचे गिर गया. पहाड़ की ऊंचाई तकरीबन 700 फीट की बताई जा रही है. हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गया है.



जवानों ने निकाला जंगल से बाहर

युवक के पहाड़ी से नीचे गिरते ही हड़कंप मच गया. तत्काल पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई. आस-पास के लोगों की सहायत के साथ पुलिस ने युवक को खोजना शुरू किया. पहाड़ी के नीचे जंगल में जवानों को घायल हालत में युवक मिला. बताया जा रहा है कि युवक के सिर पर गंभीर रूप से चोट आई है. जवानों ने युवक का रेस्क्स्यू कर घने जंगल से बाहर निकाल लिया है. उसे इलाज के लिए अस्पताल रवाना कर दिया है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

शराबी बेटे से परेशान थे मां-बाप, बेटी के साथ मिलकर दबा दिया गला 

Dussehra 2019 : केवल विजयदशमी के दिन यहां लगता है माता का दरबार, होती है विशेष पूजा 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 12:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...