लाइव टीवी

राजनांदगांव में कोर्ट से भागा रेप का आरोपी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
Rajnandgaon News in Hindi

rakesh yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: January 6, 2020, 4:14 PM IST
राजनांदगांव में कोर्ट से भागा रेप का आरोपी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
राजनांदगांव में रेप का आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार हो गया है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) कोर्ट (Court) परिसर में सोमवार को हड़कंप मच गया.

  • Share this:
राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) कोर्ट (Court) परिसर में सोमवार को हड़कंप मच गया. कोर्ट परिसर से पुलिस (Police) आरक्षक को चकमा देकर रेप (Rape) का एक आरोपी युवक फरार हो गया. रेप का आरोपी हाथ में लगी हथकड़ी को कलाई से फिसलाकर फरार हो गया. फरार होने की खबर से पूरा पुलिस (Police) महकमा सकते में आ गया. कोर्ट परिसर में ही बने बन्दियों के लिए बने लॉकअप में मौजूदा पुलिस कर्मियों की एएसपी ने परेड ली.

राजनांदगांव जिला न्यायालय (Rajnandgaon District Court) से धारा 363, 366, 376 भादवि 4, 6 पाक्सो एक्ट का आरोपी बिट्टू सिंह उर्फ बबलू सिंह जाट उम्र 20 वर्ष फरार हो गया. आरोपी राजा भानपुरी थाना लालबाग निवासी है. आरोपी की आज फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेशी थी. आरोपी को जिला जेल से जेल वाहन में जिला न्यायालय ले जाया गया था. न्यायालय परिसर में जेल वाहन से बंदी को हथकड़ी लगा न्यायालय के लॉकअप में लाए जाते समय हथकड़ी सरकाकर फरार हो गया.

ये है पहचान
राजनांदगांव के एएसपी यूबीएस चौहान ने बताया कि आरोपी बिट्टू के दाहीने हाथ में गोदने से बीएसआर और बाएं हाथ में ब्लेड से काटने के निशान और सीने पर रिना लिखा है. फरार बंदी की पतशाजी सभी संभावित ठिकानों पर अब पुलिस द्वारा की जा रही है. आरोपी को ला रहे पुलिस आरक्षकों पर भी कार्रवाई की जा सकती है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:
छत्तीसगढ़ पंचायत चुनाव: यहां मां और बेटी के बीच ही चुनावी दंगल, किसको मिलेगी जीत? 

CAA बवाल: 'गांधी-नेहरू के सपनों को पूरा कर रही है मोदी सरकार, फिर विरोध क्यों?' 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2020, 4:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर