लाइव टीवी

सोशल मीडिया पर बहस के बाद बीजेपी नेता ने कांग्रेसी नेता पर कर दिया जानलेवा हमला
Rajnandgaon News in Hindi

Rakesh Kumar Yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: March 25, 2019, 4:32 PM IST
सोशल मीडिया पर बहस के बाद बीजेपी नेता ने कांग्रेसी नेता पर कर दिया जानलेवा हमला
प्रतीकात्मक फोटो

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में सोशल मीडिया में हुई बहस के बाद भाजपा नेता मूलचंद भंसाली और उनके साथी ने कांग्रेस नेता प्रकाश ललवानी पर प्राणघातक हमला कर दिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में सोशल मीडिया पर नेताओं की बहस ने हिंसक रूप धारण कर लिया. सोशल मीडिया पर चल रही बहस इतनी खतरनाक हो गई कि आक्रोशित भाजपा नेता ने एक कांग्रेस नेता पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. हमले से कांग्रेसी नेता के सिर पर गंभीर चोट आई है, जिसे इलाज के लिए जिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया में हुई बहस के बाद भाजपा नेता मूलचंद भंसाली और उनके साथी ने कांग्रेस नेता प्रकाश ललवानी पर प्राणघातक हमला कर दिया. हमले में घायल कांग्रेस नेता को जिला अस्पताल दाखिल कराया गया है. सोशल मीडिया ग्रुप में कांग्रेस और भाजपा नेताओं की तीखी बहस चल रही थी. आरोप है कि सोशल मीडिया में विवाद को लेकर भाजपा नेता मूलचंद भंसाली और उसके बेटे उदित जैन व एनी मखीजा ने कांग्रेस नेता प्रकाश लालवानी को व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी दी थी.

सिटी कोतवाली राजनांदगांव के थाना प्रभारी शिवेन्द्र राजपूत ने बताया कि शिकायत मिली है कि सोशल मीडिया में विवाद के बाद प्रकाश ललवानी को जूनी हटरी स्थित उसके दुकान पर जाकर मूलचंद भंसाली ने किसी लोहेनुमे हथियार से हमले में घायल कर दिया. इसके बाद भी उसका गुस्सा कम न हुआ तो उसने सिर पर हमला कर दिया. भंसाली द्वारा ललवानी के परिवार को भी धमकी देने की शिकायत मिली है.
ये भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पहली बार यहां किया था यूनिवर्सल बेसिक इनकम देने का वादा 



ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: जहां से पहली बार लड़े थे कांशीराम, वहां हुंकार भरने आएंगी मायावती 
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: पूर्व मंत्रियों को भी नहीं मिली टिकट, छत्तीसगढ़ में ये हैं बीजेपी के ड्रीम-11  
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2019, 4:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर