लाइव टीवी

राजनांदगांव जिले के प्रवास पर अजीत जोगी, रमन सरकार पर लगाए कई आरोप
Rajnandgaon News in Hindi

Rakesh Kumar Yadav | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 11, 2018, 6:33 PM IST
राजनांदगांव जिले के प्रवास पर अजीत जोगी, रमन सरकार पर लगाए कई आरोप
Ajit jogi

पूर्व मुख्यमंत्री और छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी रविवार को राजनांदगांव जिले के प्रवास पर थे. यहां अजीत जोगी ने आने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शहर की बंद हो चुकी बंगाल नागपुर काटन (बीएनसी) मिल वार्ड से जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत की है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में सीएम रमन सिंह के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री और छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी रविवार को राजनांदगांव जिले के प्रवास पहुंचे. यहां अजीत जोगी ने आने वाले विधानसभा चुनाव  के मद्देनजर शहर की बंद हो चुकी बंगाल नागपुर काटन (बीएनसी) मिल वार्ड से जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत की है.

साथ ही इस दौरान बीएनसी मील का जायजा लिया जो अब पूरी तरह से बंद हो चुकी है. बता दें कि रमन सिंह जब केंद्रीय उघोग राज्य मंत्री थे तब ये बीएनसी मील बंद हुआ थी.

वहीं संबंधित मामले में अजीत जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में रमन सिंह के मुख्यमंत्री बनते ही बीएनसी मील का पूरा समान बिक गया. वहीं मुख्यमंत्री के लोक सुराज अभियान को अजीत जोगी ने नौंटकी करार देते हुए कहा कि लोक सुराज अभियान में जनता के लाखों रुपए खर्च होते हैं, लेकिन लोक सुराज अभियान में लोगों की समस्या दूर नहीं होती है. इसी क्रम में एक बार फिर आज से लोक सुराज चालु हो गया है.

बहरहाल, मालूम हो कि छजकां के सुप्रीमो अजीत जोगी राजनांदगांव से मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं. इसकी शुरुआत अजीत जोगी ने आज शहर में जनसम्पर्क कर इसका आगाज कर दिया है. ऐसे में देखने वाली बात होगी आगामी चुनाव में जनता अपना वोट किसे देती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 11, 2018, 6:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर