लाइव टीवी

बच्चे ने कहा- 'काला धुआं आगे से आता है और उन्हें धक्का देकर बेहोश कर देता है'
Rajnandgaon News in Hindi

Rakesh Kumar Yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: February 16, 2019, 12:39 PM IST

कट्टापार प्राथमिक स्कूल में 19 छात्र-छात्राओं के गश्त खाकर गिरने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. फिलहाल सभी का इलाज शासकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जारी है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में राजनांदगांव जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र खडगांव थाने के कट्टापार प्राथमिक स्कूल में छात्र-छात्राओं के गश्त खाकर गिरने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बच्चों को फिलहाल प्राथमिक इलाज के बाद शासकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

राजनांदगांव जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र खडगांव थाना क्षेत्र के कट्टापार प्राथमिक शाला में पढ़ने वाले करीब 19 छात्र-छात्राएं स्कूल में चक्कर खाकर गिर पड़े. फिलहाल, सभी 19 बच्चों का इलाज जिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जारी है.

वहीं 19 बच्चों की तबीयत खराब होने की खबर सुन जिला प्रशासन में हड़कंप मच गई है. वहीं इस दौरान बच्चों के हाल जानने के लिए कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य समेत डॉक्टरों की टीम तत्काल मौके पर पहुंची. फिलहाल, डॉक्टरों द्वारा बच्चों का इलाज जारी है.

प्राथमिक तौर पर जांच में किसी चीज से डरने की वजह से बच्चों के गिरने की बात सामने आई है. वहीं इस पूरे मामले ने नया मोड़ ले लिया है. स्कूली बच्चों का कहना है कि अक्सर स्कूल में कोई काला साया (भूत) काला सा धुंआ दिखता है. बच्चों का कहना है कि वो काला धुंआ आता है और उनके पर धक्का मारकर गिरा देता है.



वहीं परिजनों का कहना है कि बच्चे स्कूल में पिछले 8 तारीख से चक्कर खाकर गिर रहे हैं. तब बच्चों का इलाज गांव में ही कराया गया था. हालांकि परिजनों के समझ से परे है कि पूरा मामला क्या है. बच्चों का इलाज कर रहे डॉक्टरों की मानें तो यह साइकोटिक डिसऑर्डर है. फिलहाल, बच्चों की स्थिति पहले से बेहतर है. बच्चे किसी डर की वजह से इस तरीके से चक्कर खाकर गिर गए थे. बाकी सभी बच्चे ठीक हैं.

वहीं मामले में स्कूल के टीचर का कहना है कि सभी बच्चे स्कूल में और अपने-अपने घर में आचनक गिर जाते हैं. यह सिलसिला बीते 8 फरवरी से चला आ रहा है.

ये भी पढ़ें:- राजनांदगांव में शहरी नेटवर्क के नक्सली दंपत्ति ने किया सरेंडर, दोनों पर था 13 लाख रुपये का इनाम

ये भी पढ़ें:- कार में नीली बत्ती लगाकर करते थे शराब तस्करी, पुलिस ने दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2019, 12:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर