होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /पिता को गला घोंटकर मारा, फिर चार दिन बाद थाने पहुंचा बेटा, दंग रह गई पुलिस

पिता को गला घोंटकर मारा, फिर चार दिन बाद थाने पहुंचा बेटा, दंग रह गई पुलिस

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Cg Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले में एक बेटे ने बेहरमी से अपने पिता की हत्या ( ...अधिक पढ़ें

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम नागतराई में एक बेटे ने अपने पिता की हत्या (Murder) कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद खुद पुलिस थाने पहुंच गया. पुलिस को जब उसने पूरी घटना बताई, सभी हैरान रह गए. आरोपी की निशानदेही में पुलिस घटना वाली जगह पहुंची और मृतक के शव को बरामद किया. वारदात के पीछ पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पूरा मामला डोंगरगढ़  थाना क्षेत्र के ग्राम नागतरई का है. गांव के रहने वाले युवक उमाकांत वर्मा ने पारिवारिक विवाद के चलते अपने पिता राम चंद्र वर्मा की गला दबा कर अपने ही घर में हत्या कर दी और  शव को घर के पीछे खेत में गड्ढा खोदकर दफना कर दिया. हत्या के चार दिन बाद शुक्रवार सुबह आरोपी उमाकांत स्वयं डोंगरगढ़ थाना पहुंचा और पूरे मामले की जानकारी थाना स्टाफ को दी. इसके बाद डोंगरगढ़ एसडीओपी और थाना प्रभारी अपने दल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को खोद कर बाहर निकाला गया. पुलिस ने पीएम के लिए डॉक्टर को भी मौके पर ही बुलाया लिया.

ऐसे हुई वारदात

आरोपी उमाकांत ने बताया कि 19 तारीख की रात को उसके पिता गांजे के नशे में घर पहुंचे. देर रात जब उमाकांत बाहर से वापस आ रहा था तो उसने देखा कि उसके पिता उसके पीछे लोहे की रॉड लेकर खड़े थे. बचने के लिए उसने एक हाथ से रॉड और दूसरे हाथ से अपने पिता के गले को पकड़ लिया.  धक्का लगने से उसके पिता जमीन पर गिर गए. उसने पैर से अपने पिता का गला दबाकर उनकी हत्या कर दी. रात होने के कारण वह अपने पिता के शव को लेकर अपने घर के पीछे खेत में पहुंचा और गड्ढा खोदकर दफना दिया. इस घटना की जानकारी उसने चार दिन बाद आकर खुद थाने में दी.

Tags: Brutal Murder, Crime News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें